Assembly Banner 2021

कोडरमा: हादसे को दावत दे रहा करोड़ों का पुल, बारिश के चलते धंसा पिलर

ग्रामीणों को आशंका है कि यह पुल  कभी भी गिर सकता है.

ग्रामीणों को आशंका है कि यह पुल कभी भी गिर सकता है.

स्थानीय लोगों का कहना है कि करोड़ों की लागत से बने पुल का पिलर निर्माण में अनियमितता के कारण धंस गया है. ऐसी आशंका है कि यह पुल कभी भी गिर सकता है.

  • Share this:
कोडरमा. (Kodarma) सतगावां प्रखंड के मरचोई में सकरी नदी (Sakri River) पर करोड़ों की लागत से बने पुल (Bridge) का एक पिलर (Pillar) तीन फीट धंस गया. जिससे ये पुल खतरे (Danger) को आमंत्रण दे रहा है. जानकारी के मुताबिक निर्माण के समय में ही पुल का यह पिलर डेढ़ फीट धंस गया था. लेकिन संवेदक और अभियंताओं की लापरवाही के कारण इसे ज्यों का त्यों छोड़ दिया गया. अब पिछले 5 दिन की बारिश से पोल का यह पिलर और धंस गया है.

हादसे को दावत दे रहा पुल

पिलर धंसने की सूचना पर बीडीओ बैद्यनाथ उरांव ने मौके पर जाकर इसका निरीक्षण किया. उन्होंने बताया कि तत्काल पुल के ऊपर भारी वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दी जाएगी. इसकी सूचना जिले के आलाधिकारी को दी गई है.



ग्रामीणों की मांग है कि पुल का निर्माण करने वाले संवेदक को काली सूची में डाली जाए. ग्रामीणों को ये भी डर है कि पुल टूट जाने से उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र के दर्जनों गांव का जिला मुख्यालय से संपर्क टूट जाएगा. इससे एंटी नक्सल अभियान में लगे सीआरपीएफ के जवानों को भी परेशानी होगी.
रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें- धनबाद: ऐक्सिस बैंक की शाखा से दिनदहाड़े 20 लाख रुपये की लूट
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज