Home /News /jharkhand /

seven criminals arrested in jharkhand sharda mines firing case bramk

माइंस पर कब्जा करने को लेकर हुई फायरिंग में 7 गिरफ्तार, मिला हथियारों का जखीरा

झारखंड के कोडरमा जिले से गिरफ्तार किए गए लोग

झारखंड के कोडरमा जिले से गिरफ्तार किए गए लोग

Jharkhand News: शारदा माइंस पर कब्जा जमाने को लेकर हुई गोलीबारी की घटना में एक पक्ष के 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, लेकिन दूसरे पक्ष के आरोपी अब भी पुलिस की रडार से बाहर हैं. पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों का आपराधिक इतिहास रहा है और सभी बेल पर बाहर थे.

अधिक पढ़ें ...

रिपोर्ट- रितेश लोहानी
कोडरमा. बिहार के नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र के शारदा माइंस में वर्चस्व जमाने को लेकर हुई गोलीबारी में शामिल अपराधियों को पकड़ने में कोडरमा पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. शारदा माइंस में कब्ज़ा जमाने को लेकर दो पक्षों में जमकर गोलीबारी हुई थी, जिससे ग्रामीणों में दहशत का माहौल था. घटनास्थल झारखंड-बिहार की सीमा पर था, जिसमें एक पक्ष का तार कोडरमा जिले से जुड़ा था. इस मामले में एक पक्ष के 7 लोगों को पुलिस ने हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दूसरा पक्ष अब भी पुलिस के रडार से बाहर है.

दरअसल; पुलिस कप्तान कुमार गौरव को सूचना मिली थी कि बाइक से 3 युवक हथियार के साथ तिलैया से कोडरमा जा रहे हैं. पुलिस ने होली फैमिली हॉस्पिटल के समीप काले रंग की पल्सर पर सवार 3 लोगों को रोककर पूछताछ की और तलाशी ली. तलाशी के क्रम में बाइक सवार सोनू खान, प्रिंस खान, अंशु सिंह के पास से दो अवैध पिस्टल, एक दो नाली बंदूक और मोबाइल बरामद किया गया.

इन तीनों की निशानदेही पर बबलू पांडेय, मिस्टर अंसारी, मो. सुहैल, मो. इसराईल की गिरफ्तारी की गई, साथ ही अवैध हथियार और विस्फोटक भी बरामद किए गए. गिरफ्तार किए गए सभी आरोपियों का आपराधिक इतिहास रहा है और सभी बेल पर बाहर थे.

मिली जानकारी के अनुसार, इन आरोपियों ने शारदा माइंस गोलीबारी में शामिल होने की बात स्वीकार की है. कोडरमा जिले पुलिस कप्तान कुमार गौरव ने बताया कि गिरफ्तार किए गए सात अपराधियों के अलावे अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जाएगा.

Tags: Big crime, Jharkhand news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर