स्टेशन मास्टर्स ने राष्ट्रव्यापी भूख हड़ताल में शामिल होते हुए ड्यूटी को दिया अंजाम

ऑल इंडिया स्टेशन मास्टर्स एशोसिएशन के राष्ट्रव्यापी भूख हड़ताल के समर्थन में आज कोडरमा में भी स्टेशन मास्टर भूख हडताल पर रह अपनी मांगों को बुलंद किया. हालांकि भूख हड़ताल के दौरान भी स्टेशन मास्टर अपनी ड्यूटी करते रहे और ट्रेनों को परिचालन सामान्य रूप से होता रहा.

News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2018, 10:11 PM IST
स्टेशन मास्टर्स ने राष्ट्रव्यापी भूख हड़ताल में शामिल होते हुए ड्यूटी को दिया अंजाम
कोडरमा स्टेशन पर अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन करते स्टेशन मास्टर्स
News18 Jharkhand
Updated: August 11, 2018, 10:11 PM IST
ऑल इंडिया स्टेशन मास्टर्स एशोसिएशन के राष्ट्रव्यापी भूख हड़ताल के समर्थन में आज कोडरमा में भी स्टेशन मास्टरों ने भूख हड़ताल पर रह अपनी मांगों को बुलंद किया. हालांकि भूख हड़ताल के दौरान भी स्टेशन मास्टर अपनी ड्यूटी करते रहे और ट्रेनों को परिचालन सामान्य रूप से होता रहा. सरकार तक अपनी मांगों को पहुंचाने के लिए आज देश भर के स्टेशन मास्टर भूख हड़ताल पर रह कर अपनी-अपनी ड्यूटी करते रहे.कोडरमा,गझंडी और परसाबाद के स्टेशन मास्टर कोडरमा में एकत्रित हुए और अपनी मांगों के समर्थन में नारे लगाए और सरकार के सामने अपनी 11 सूत्रीय मांगों को रखा.

ऑल इंडिया स्टेशन मास्टर्स एसोसिएशन धनबाद रेल मंडल के अध्यक्ष शंभु शंकर ने बताया कि अपनी 11 सूत्रीय मांगों को लेकर देश भर के 68 मंडलों के स्टेशन मास्टर आज भूख हड़ताल पर हैं. हड़ताल के बावजूद हम लोग अपनी ड्यूटी कर रहे हैं और विरोध जताकर अपनी मांगों की ओर सरकार का ध्यान आकृष्ट कर रहे हैं.उन्होंने कहा कि हमारी मांगें नहीं माने जाने पर हम लोग 27-28 नवंबर को दिल्ली में महा धरना के माध्यम से अपनी मांगे रेल मंत्री और प्रधान मंत्री तक पहुंचाने का काम करेंगे. वहीं भूख हड़ताल के दौरान भी ड्यटी पर तैनात स्टेशन मास्टर प्रियंका कुमारी ने कहा कि भूखे रह कर काम करने में कष्ट तो बहुत हो रहा है पर सरकार से अपनी मांगें मनवाने के लिए हम सब करने को तैयार हैं.

( समरेंद्र की रिपोर्ट )
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर