लाइव टीवी

दुर्गा पूजा देखने निकले बाइक सवार तीन नाबालिगों को कार ने कुचला, मौत

News18 Jharkhand
Updated: October 18, 2018, 2:15 PM IST
दुर्गा पूजा देखने निकले बाइक सवार तीन नाबालिगों को कार ने कुचला, मौत
हादसे में दुर्घटनाग्रस्त कार

कोडरमा थाना इलाके के लोकाई के पास कार व बाइक की टक्कर में बाइक सवार तीन नाबालिगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना में दो बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक बच्चे की रिम्स ले जाने के दौरान मौत हो गई.

  • Share this:
झारखंड के कोडरमा में ट्रैफिक नियमों की अनदेखी और रफ्तार के कहर ने तीन नाबालिग बच्चों की जान ले ली. कोडरमा थाना इलाके के लोकाई के पास कार व बाइक की टक्कर में बाइक सवार तीन नाबालिगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना में दो बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक बच्चे की रिम्स ले जाने के दौरान मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार घटना में मारे गए तीनों बच्चे कोडरमा के जलवाबाद के नगरखारा इलाके के करने वाले थे. तीनों नाबालिग एक ही बाइक पर सवार होकर घुमने के लिए निकले थे, इस दौरान लोकोई के पास कोडरमा-गिरिडीह रोड पर सामने की तरफ से आ रही स्विफ्ट कार ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया. घटना में दो बच्चों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक बच्चे की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई.

कोडरमा थाने के एसआई एके झा ने बताया कि पुलिस ने दो बच्चों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया है, जबकि तीसरे बच्चे का शव अभी सदर अस्पताल नहीं पहुंचा. इस घटना में कार का चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया है, जिसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिजनों के अनुसार एक ही बाइक पर सवार होकर तीन बच्चे दुर्गा पूजा के दौरान घूमने के लिए निकले थे. मामले में पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.

यह भी पढ़ें-  रामगढ़: दुर्गा पूजा से लौट रहे बाइक सवार तीन युवकों की सड़क हादसे में मौत

यह भी पढ़ें-  लातेहार: देवनद पुल से 50 फीट नीचे गिरा ट्रक, चालक व खलासी की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोडरमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2018, 2:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...