लाइव टीवी

चोर गिरोह के तीन गिरफ्तार, पिस्टल-राइफल के साथ चोरी का माल भी बरामद

News18 Jharkhand
Updated: November 7, 2018, 10:29 PM IST
चोर गिरोह के तीन गिरफ्तार, पिस्टल-राइफल के साथ चोरी का माल भी बरामद
सांकेतिक चित्र

कोडरमा पुलिस ने बुधवार को एक चोर गिरोह का खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक उसने अभी इस गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ा है और चार अभी भी उसकी गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस की मानें तो यह बहुत ही खतरनाक गिरोह है और दीपावली के त्यौहारी मौसम में बहुत सारी जगहों पर चोरी का प्लान बना रहा था.

  • Share this:
कोडरमा पुलिस ने बुधवार को एक चोर गिरोह का खुलासा किया. पुलिस के मुताबिक उसने अभी इस गिरोह के तीन सदस्यों को पकड़ा है और चार अभी भी उसकी गिरफ्त से बाहर हैं. पुलिस की मानें तो यह बहुत ही खतरनाक गिरोह है और दीपावली के त्यौहारी मौसम में बहुत सारी जगहों पर चोरी का प्लान बना रहा था. जब पुलिस को इस गैंग की एक जगह मौजूदगी की सूचना किसी मुखबिर से मिली तो उसने वहां छापा मारा और तीन को गिरफ्तार कर लिया. इन तीनों की निशानदेही पर चोर गिरोह के सुनील सोनी के घर पर छापेमारी की गई तो वहां से चोरी के काफी बर्तन, राइफल, माऊजर पिस्टल कारतूस आदि बरामद हुए.

कोडरमा पुलिस अधीक्षक एम तमिल वाणन ने कोडरमा थाना में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि इस चोर गिरोह से चोरी के समान में तांबा-पीतल के बर्तन के साथ-साथ 50 ग्राम चांदी भी बरामद हुई है. पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है कि इस गिरोह ने कब-कब और कहां-कहां चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है.पुलिस को अभी काफी कुछ माल इनके भागे हुए साथियों से बरामद होने की उम्मीद है. वहीं इस चोर गिरोह के पकड़े जाने से इलाके के लोगों ने भी राहत की सांस ली है जो इससे पहले लगातार चोरी की वारदातें होने से परेशान थे.

यह भी पढ़ें - केंद्रीय राज्यमंत्री जयंत सिन्हा ने जन चौपाल लगाकर सुनीं ग्रामीणों की समस्याएं

यह भी देखें - VIDEO: अर्जुन मुंडा के घर काली पूजा में शामिल हुए CM रघुवर दास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोडरमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2018, 10:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...