अपना शहर चुनें

States

ट्रक कार के ऊपर गिरा, तीन लोगों की मौत

कोडरमा - भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, आधा दर्जन लोग घायल
कोडरमा - भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. दुर्घटना में एक घायल व्यक्ति ने अस्पताल ले जाए जाने के क्रम में दम तोड़ दिया. एसपी के अनुसार स्कॉर्पियो का चालक नशे की हालत में था.

  • Share this:
कोडरमा घाटी में एक भीषण सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई. इस दुर्घटना में आधा दर्जन लोग घायल भी हुए हैं जिनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. घटना कोडरमा थानाक्षेत्र के नौवां माइल की है जहां घाटी के तीखे मोड़ पर कोयलों से लदा एक ट्रक अनियंत्रित होकर बगल से गुजर रही एक स्कॉर्पियो पर पलट गया. इसी दौरान पीछे से तेज रफ्तार से आ रही यात्रियों से भरी बस की भी टक्कर हो गई. इस हादसे में स्कॉर्पियो में सवार तीन लोगों की मौत हो गई. वहीं बस में सवार आधा दर्जन यात्री घायल हो गए. घायलों का सदर अस्पताल में इलाज किया गया.

स्कॉर्पियो पर ट्रक के पलटने से स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें दबे लोगों को बड़ी मशक्कत के से बाहर निकाला जा सका. बस में सवार महिला यात्री ने बताया कि शिव शक्ति बस बिहार शरीफ से टाटा जा रही थी. इसी दौरान घाटी में बस के आगे जा रहा ट्रक अचानक अनियंत्रित होकर स्कॉर्पियो पर पलट गया. इसी समय पीछे से आ रही एक बस ने भी टक्कर मार दी.

घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस कप्तान एम.तमिल वाणन ने कहा कि स्कॉर्पियो में ड्राइवर सहित पांच लोग थे जिनमें दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि चालक व एक अन्य बाल-बाल बच गया. वहीं दुर्घटना में एक घायल व्यक्ति ने अस्पताल ले जाए जाने के क्रम में दम तोड़ दिया.एसपी के अनुसार स्कॉर्पियो का चालक नशे की हालत में था.



(कोडरमा से समरेंद्र की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज