अपना शहर चुनें

States

घटिया निर्माण कार्य को ग्रामीणों ने रोका, अधिकारियों से जांच की मांग की

कोडरमा - ग्रामीणों ने घटिया निर्माण कार्य को रोकवाया
कोडरमा - ग्रामीणों ने घटिया निर्माण कार्य को रोकवाया

प्रखंड भवन के बाउंड्रीवाल के निर्माण की निविदा निकाली गई और काम शुरू किया गया. लेकिन जनता दरबार में शामिल होने आए ग्रामीणों ने घटिया निर्माण होता देख ठेकेदार और संवेदक से एस्टीमेट की मांग की. साथ ही अधिकारियों से जांच की मांग करते हुए निर्माण कार्य रोक दिया.

  • Share this:
कोडरमा के चंदवारा प्रखंड भवन के बाउंड्रीवाल के निर्माण में घटिया सामग्री के इस्तेमाल को लेकर ग्रामीणों ने निर्माण कार्य को रोक दिया है और अधिकारियों से जांच की मांग की है. दरअसल चंदवारा प्रखंड कार्यालय दो साल पहले नए भवन में शिफ्ट कर गया था. प्रखंड कार्यालय बंद होने के बाद शाम के समय प्रखंड कार्यालय के आस-पास असामाजिक तत्वों का जमावड़ा होने की सूचना मिलते रहती थी.

इसके बाद ही प्रखंड भवन के बाउंड्रीवाल के निर्माण की निविदा निकाली गई और काम शुरू किया गया. लेकिन जनता दरबार में शामिल होने आए ग्रामीणों ने घटिया निर्माण होते देख ठेकेदार और संवेदक से एस्टीमेट की मांग की. साथ ही अधिकारियों से जांच की मांग करते हुए निर्माण कार्य रोक दिया.

चंदवारा प्रखंड का नया भवन चंदवारा के पूर्वी पंचायत के हिस्से में आता है. ऐसे में ग्रामीणों ने इसकी सूचना पंचायत प्रतिनिधियों को भी दी. मौके पर पहुंचे चंदवारा पूर्वी पंचायत के उप मुखिया ने बताया कि बालू , गिट्टी और सीमेंट का जिस तरह से मिलान किया जा रहा है वह पूरी तरह से घटिया निर्माण की ओर इशारा कर रहा है. इसके आलोक में अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है और जांच किए जाने तक काम बंद करवा दिया गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज