लाइव टीवी

महिला ने तीन बच्चों के साथ लगाई आग, तीन की मौत, एक बच्चा सुरक्षित

News18 Jharkhand
Updated: April 8, 2019, 5:16 PM IST
महिला ने तीन बच्चों के साथ लगाई आग, तीन की मौत, एक बच्चा सुरक्षित
महिला ने तीन बच्चों के साथ लगाई आग

घरेलू विवाद में महिला ने ऐसा कदम उठाया. लेकिन जबतक लोग आग को बुझा पाते एक बच्चे की मौत हो चुकी थी. जबकि महिला और एक और बच्चा बुरी तरह से जल गये.

  • Share this:
कोडरमा के सतगांवा थानाक्षेत्र के मारचोई गांव में एक महिला ने अपने तीन बच्चों के साथ आत्महत्या का प्रयास किया. इससे एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि महिला और एक और बच्चे की मौत इलाज के क्रम में रांची के रिम्स में हुई.

घरेलू विवाद में महिला ने ऐसा कदम उठाया. लेकिन जबतक लोग आग को बुझा पाते एक बच्चे की मौत हो चुकी थी. जबकि महिला और एक और बच्चा बुरी तरह से जल गये. दोनों को कोडरमा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से दोनों को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया.

महिला के पति के अनुसार जबतक वे लोग आग बुझा पाते तब तक महिला काफी जल चुकी थी. जानकारी के मुताबिक शनिवार की रात पति और पत्नी के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद महिला ने आत्महत्या का कदम उठाया. तीसरा बच्चा सुरक्षित है. उसके मुताबिक महिला ने किरासन तेल डालकर आग लगा ली. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

ये भी पढ़ें- शराब कारोबारी ने एएसआई को सरेबाजार पीटा, मोबाइल और रुपये भी छीने

गिरिडीह सेंट्रल जेल में विचाराधीन कैदी ने की खुदकुशी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए कोडरमा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 8, 2019, 5:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...