Assembly Banner 2021

महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे लगाई छलांग, तीनों की मौत

कोडरमा स्टेशन पर महिला ने दो बच्चों के साथ खुदकुशी की

कोडरमा स्टेशन पर महिला ने दो बच्चों के साथ खुदकुशी की

कोडरमा स्टेशन (Kodarma Station) के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर डाउन लाइन में महिला ने अपने दो बच्चों के साथ खुदकुशी (Suicide) कर ली.

  • Share this:
कोडरमा. कोडरमा रेलवे स्टेशन (Kodarma Station) पर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतका की पहचान नहीं हो पाई है. रेल पुलिस (Rail Police) उसकी शिनाख्त करने में जुटी है. जानकारी के मुताबिक मृतका अपने दो बच्चों के साथ गुरुवार देर रात स्टेशन पहुंची. और ट्रेन का इंतजार करने लगी. जैसे ही पटना-हटिया एक्सप्रेस स्टेशन पहुंची, महिला ने दोनों बच्चों को लेकर ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई.

कोडरमा जीआरपी थाना प्रभारी शंभु प्रसाद ने बताया कि शुक्रवार सुबह रेल पुलिस को घटना की जानकारी मिली. प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर डाउन लाइन में महिला ने अपने दो बच्चों के साथ खुदकुशी कर ली. पुलिस ने तत्काल तीनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतका के बारे में पता लगाने की कोशिश जारी है.

सुबह सवेरे इस दर्दनाक घटना से स्टेशन पर कोहराम मच गया. महिला कहां से आई थी. उसने खुदकुशी जैसा कदम क्यों उठाया. इन सारे सवालों के जवाब तलाशने में रेल पुलिस जुटी हुई है.



रिपोर्ट- मुकेश कुमार
ये भी पढ़ें- कोहरे के कारण 10 घंटे देर से चल रही हैं ट्रेनें, शनिवार से झारखंड में और बढ़ेगी ठंड

 

 

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज