कुएं से मिला विवाहिता का शव, मायके पक्ष ने लगाया पति पर हत्या का आरोप

कोडरमा जिले में बीते सोमवार को चंदवारा थाना क्षेत्र के थाम पंचायत के ग्राम माथाडीह में कुएं से एक विवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गई है.

News18 Jharkhand
Updated: July 16, 2019, 10:33 AM IST
कुएं से मिला विवाहिता का शव, मायके पक्ष ने लगाया पति पर हत्या का आरोप
कुएं से मिला विवाहिता का शव, मायके पक्ष ने लगाया पति पर हत्या का आरोप (फाइल फोटो)
News18 Jharkhand
Updated: July 16, 2019, 10:33 AM IST
झारखंड के कोडरमा जिले में बीते सोमवार को चंदवारा थाना क्षेत्र के थाम पंचायत के ग्राम माथाडीह में कुएं से एक विवाहिता का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. इधर, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है.

पति पर हत्या का आरोप

वहीं, विवाहिता के घरवालों ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है. इतना ही नहीं मायके पक्ष के लोगों ने मृतिका के पति और जेठानी के साथ मारपीट भी की. इसके बाद पति मौका देखकर वहां से भाग निकला. पुलिस ने जेठानी को थाने लाकर पूछताछ शुरू कर दी है.

विवाद के बाद घर छोड़कर चली गई थी महिला

मृतिका की पहचान 35 वर्षीय अनीता देवी के रूप में हुई है. ग्रामीणों के मुताबिक अनीता और उसके पति संतोष साव के बीच बीते रविवार शाम को किसी बात को लेकर विवाद हो गया था. इसके बाद से ही महिला घर से गायब थी. हालांकि महिला के मायके पक्ष ने आरोप लगाया है कि विवाहिता की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया है.

मृतिका के घरवालों ने की पिटाई, हिरासत में जेठानी

लिहाजा, आक्रोशित मायके पक्ष ने मृतिका के ससुराल पहुंचकर उसके पति संतोष साव और मृतिका की जेठानी रिंकी देवी के साथ जमकर मारपीट की.
Loading...

हत्या,murder
मृतिका के घरवालों ने की पिटाई, हिरासत में जेठानी (सांकेतिक तस्वीर)


मामले में चंदवारा थाना प्रभारी कन्हाई सिंह मृतिका का पति फिलहाल फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं मृतिका की जेठानी रिंकी देवी पकड़कर थाने लाया गया है, जिससे पूछताछ जारी है. बता दें कि मृतिका का एक 6 साल का बेटा और एक 3 साल की बेटी है.

ये भी पढ़ें:- युवती ने लिखा था भड़काऊ पोस्‍ट, अब बांटने होंगे कुरान 

ये भी पढ़ें:- रांची में फिर लौटा कोड़ा गैंग, अनोखे तरीके से करता है क्राइम
First published: July 16, 2019, 10:33 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...