कोडरमा में बाजार से घर लौट रही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म, 3 में से 2 आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता के बयान पर इस सिलसिले में कोडरमा थाने में केस दर्ज कर जांच जारी है. (सांकेतिक तस्वीर)

पीड़िता बदडीहा से कोडरमा बाजार करने आई थी. बाजार से घर लौटने के क्रम में जब वह कोडरमा टाउन रेलवे स्टेशन पहुंची तो सुनसान जगह पाकर तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और पास के जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किया.

  • Share this:
    रिपोर्ट- रितेश लोहानी

    कोडरमा. झारखंड के कोडरमा में बाजार से घर लौट रही महिला को सुनसान इलाके में पाकर तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म (Gang rape) किया. घटना बीते गुरुवार की है. पीड़िता ने इस सिलसिले में तीनों आरोपियों के खिलाफ कोडरमा थाने में केस दर्ज कराया है. पुलिस ने भी त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन में से दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. आगे की छानबीन जारी है.

    पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह बदडीहा से कोडरमा बाजार करने आई थी. बाजार से घर लौटने के क्रम में जब वह कोडरमा टाउन रेलवे स्टेशन पहुंची तो सुनसान जगह पाकर तीन युवकों ने उसे पकड़ लिया और पास के जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया.

    पीड़िता ने इस सिलसिले में तीनों आरोपियों रिफाइन मियां, रब्बानी और अयूब अंसारी के खिलाफ कोडरमा थाने में केस दर्ज कराते हुए न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने धारा-376 बी के तहत कांड संख्या 96/21 दर्ज करते हुए मामले की गंभीरता से तहकीकात में जुट है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए आरोपी रिफाइन मियां और अयूब अंसारी को गिरफ्तार कर लिया, वहीं रब्बानी की गिरफ्तारी के लिए कोशिश जारी है.

    कोडरमा थाने के एसआई सुनील कुमार ने बताया कि महिला से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर छानबीन की जा रही है. दो आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.  पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. पुलिस तीसरे आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.