डालटनगंज में दिनदहाड़े 54 लाख रुपये की लूट

डालटनगंज के जिला स्कूल चौक के नजदीक वारदात को अंजाम दिया गया

News18 Jharkhand
Updated: June 15, 2018, 3:31 PM IST
डालटनगंज में दिनदहाड़े 54 लाख रुपये की लूट
लूट के बाद छानबीन में जुटे एसपी इंद्रजीत महथा
News18 Jharkhand
Updated: June 15, 2018, 3:31 PM IST
पलामू में दिनदहाड़े 54 लाख रुपये की लूट हुई. दरअसल डालटनगंज आईसीआईसीआई बैंक से रुपये निकालकर बाइक से कैश वैन तक जा रहे सीएमएसकर्मियों से अपराधियों ने रुपये लूट लिए. सूचना के मुताबिक रुपया एटीएम में डालने के लिए ले जाया जा रहा था.

डालटनगंज के जिला स्कूल चौक के नजदीक वारदात को अंजाम दिया गया. बताया गया कि शहर के महिन्दरा आर्केड स्थित आईसीआईसीआई बैंक की मुख्य शाखा से 54 लाख रुपये लेकर सीएमएसकर्मी बाइक से कैश वैन के पास जा रहे थे. कैश वैन बैंक से महज पांच सौ मीटर की दूरी पर लगी हुई थी. इसी दौरान घात लगाए बाइक सवार अपराधियों ने सीएमएसकर्मियों से रुपये लूट लिये.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर छानबीन की. आसपास के दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को खंगाला जा रहा है. सीएमएस कर्मियों से भी पूछताछ हुई है. मौके पर पहुंचे एसपी इंद्रजीत महथा ने कहा कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध लग रहा है. बैंक से पांच सौ मीटर की दूरी पर कैश वैन को क्यों लगाया गया. बिना हथियार व गार्ड के रुपये को बाइक से क्यों ले जाया जा रहा था. घटना के वक्त सीएमएस कर्मियों ने हल्ला क्यों नहीं किया. पुलिस इन सवालों की गंभीरता से जांच कर रही है. जल्द मामले का खुलासा होगा.

(नीलकमल की रिपोर्ट)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 15, 2018, 3:30 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...