लाइव टीवी

54 लाख लूट मामले में 35 लाख रुपये पश्चिम बंगाल के राजगंज से बरामद

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: June 26, 2018, 3:28 PM IST
54 लाख लूट मामले में 35 लाख रुपये पश्चिम बंगाल के राजगंज से बरामद
54 लाख लूट मामले में 35 लाख रुपये पश्चिम बंगाल के राजगंज से बरामद

पलामू एसपी इन्द्रजीत महथा की माने को अभी पलामू पुलिस की टीम कई जगहों पर छापेमारी कर रही है.

  • Share this:
पलामू में हुए 54 लाख रुपये की लूट मामले में वेस्ट बंगाल के जलपाईल्लीगुडी के राजगंज थाना क्षेत्र से 35 लाख रुपये बरामद की सूचना मिल रही है. सीसीटीवी में दिखे बाइक के नंबर से अपराधियों के ठिकाने तक पुलिस पहुंची थी. मगर अपराधी भागने में सफल रहे. हालांकि पुलिस 35 लाख रुपये बरामद करने में सफल रही.

दरअसल झारखंड व वेस्ट बंगाल की संयुक्त टीम ने राजगंज से ये रुपये बरामद की है. इधर पलामू पुलिस मामले की पुष्टि नहीं कर रहा है. पलामू एसपी इन्द्रजीत महथा की माने को अभी पलामू पुलिस की टीम कई जगहों पर छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें- डालटनगंज में दिनदहाड़े 54 लाख रुपये की लूट

आपको बता दें कि 15 जून को डालटनगंज आईसीआईसीआई बैंक से सीएमएस के कर्मियों से 54 लाख रुपये की लूट हुई थी. लूट डालटनगंज ज़िला स्कूल चौक पर हुई थी. ICICI बैंक के मुख्य शाखा से बैग में पैसे लेकर कैश वैन तक ले जाने के क्रम में बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. मामले को लेकर पुलिस ने सीसीटीवी से ली गई तीन संदिग्धों की तस्वीर जारी कर एक लाख रुपये का इनाम भी रखा है.

ये भी पढ़ें- 54 लाख लूट मामले में 3 अपराधियों की तस्वीर जारी, सूचना देने वाले को मिलेगा एक लाख रुपये

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2018, 3:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर