ओझागुनी के आरोप में 65 साल के बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या
Latehar News in Hindi

ओझागुनी के आरोप में 65 साल के बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या
लातेहार में ओझागुनी के आरोप में बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई. (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस (Police) ने इस सिलसिले में 13 लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज की है. इनमें से एक आरोपी सुनील उरांव को पुलिस ने गिरफ्तार (Arrest) कर लिया.

  • Share this:
लातेहार. जिले के सदर थानाक्षेत्र के सोहदाग गांव में ओझा-गुनी के आरोप में 65 वर्षीय बुजुर्ग की पीट-पीट कर हत्या (Murder) कर दी गई. एक सप्ताह पहले गांव के ही विजय भगत नामक शख्त की मौत हो गई. उसके भाई सुखपाल भगत ने आरोप लगाया कि बखराज भगत की ओझा-गुनी के कारण ही उसके भाई (विजय भगत) की मौत हुई. इसी को लेकर गत मंगलवार शाम गांव में पंचायत बुलाई गई. जहां बखराज को विजय की मौत का जिम्मेदार मानते हुए ग्रामीणों (Villagers) ने पीट-पीट कर उसकी हत्या कर दी.

लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या  

जानकारी के मुताबिक, बखराज भगत को पंचायत में उसके घर से बुलाया गया. जहां उसके दोनों हाथ को पीछे की तरफ बांधकर उसे बिठा दिया गया. इसके बाद पंचायत में मौजूद लोगों ने उसे दोषी करार देते हुए लाठी-डंडों से तबतक पीटा जबतक बखराज बेहोश नहीं हो गया. ग्रामीण बेहोशी की हालत में उसे छोड़कर वहां से चले गये. बाद में वहीं उसकी मौत हो गई.



13 लोगों पर केस दर्ज, एक गिरफ्तार 
गांववालों के डर से बखराज के परिजन मौके पर नहीं गये. रात में जब इस घटना की जानकारी पंचायत समिति के सदस्य कलीम अंसारी को मिली, तो वह तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे. लेकिन तबतक बखराज की मौत हो चुकी थी. बुधवार सुबह पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस सिलसिले में पुलिस ने 13 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इनमें से एक आरोपी सुनील उरांव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- धनबाद: CBI ने 10 हजार रुपये घूस लेते PF क्लर्क को गिरफ्तार किया

 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading