• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • झारखंड में इंसानियत शर्मसार! 9 माह की दुधमुंही बच्ची से युवक ने किया रेप

झारखंड में इंसानियत शर्मसार! 9 माह की दुधमुंही बच्ची से युवक ने किया रेप

घटना से गांव में तनाव का माहौल है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. (सांकेतिक तस्वीर)

घटना से गांव में तनाव का माहौल है. फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. (सांकेतिक तस्वीर)

Latehar News: पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास चल रहा है. घटना के बाद से वह फरार चल रहा है.

  • Share this:

    लातेहार. झारखंड के लातेहार में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई. जिले के बालूमाथ में युवक ने 9 माह की दुधमुंही बच्ची के साथ रेप (Rape) किया. घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है. घटना शनिवार शाम की बताई गई है. आरोपी नशे में धुत था. पुलिस पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तार के लिए छापेमारी कर रही है.

    जानकारी के मुताबिक, करम पर्व के मौके पर लोग अखड़ा में झूमर खेल रहे थे. इसी दौरान आरोपी सोमनाथ उरांव बच्ची को गोद में लेकर कहीं चला गया. काफी देर तक जब वह नहीं लौटा, तो बच्ची के घरवाले उसे ढूंढ़ने लगे. कुछ देर बाद लोगों ने देखा कि आरोपी बच्ची को गोद में लेकर जंगल की ओर से वापस लौट रहा था. परिजनों को देख आरोपी बच्ची को छोड़कर जंगल की ओर भाग गया. घरवालों ने बच्ची की स्थिति देखकर दुष्कर्म की आशंका जताई.

    ग्रामीण खून से लथपथ बेहोश दुधमुंही बच्ची को बालूमाथ सरकारी अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर प्राथमिक उपचार देकर बच्ची को मेडिकल जांच के लिए लातेहार सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. घटना की सूचना पर बालूमाथ थाने की पुलिस गांव पहुंची और मामले की छानबीन की. पुलिस ने इस सिलसिले में आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए प्रयास चल रहा है. आरोपी घटना के बाद से फरार हो गया है. ग्रामीणों में उसके प्रति गुस्सा देखा जा रहा है. गांववालों ने आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज