सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद रांची-चतरा मार्ग पर 4 घंटे तक लगाया जाम
Latehar News in Hindi

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत के बाद रांची-चतरा मार्ग पर 4 घंटे तक लगाया जाम
दुर्घटना मेंं युवक की मौत के बाद लगाए जाम को खुलवाते पुलिस - प्रशासन के अधिकारी

गोनिया ग्राम के पास विपरीत दिशा से आ रहे स्कॉर्पियो से बाइक सामने से टकरा गई. तीनों युवक बाइक से उछल कर इधर -उधर जा गिरे और तड़पने लगे. इसी दौरान कैलाश ने दम तोड़ दिया.

  • Share this:
बालूमाथ-चतरा मार्ग पर स्थित बालूमाथ थाना अंतर्गत गोनिया ग्राम के मोबाइल टॉवर के पास एक बाइक और स्कॉर्पियो में हुई सीधी टक्कर से बाइक सवार कैलाश राम नामक युवक की मौत हो गई. इस दुर्घटना में  बाइक सवार दो अन्य युवक घायल हो गए. घटना बीती मंगलवार की रात की है. बाइक पर सवार होकर तीनों युवक चतरा से एक शादी समारोह में शामिल होकर बालूमाथ वापस आ रहे थे. इसी बीच गोनिया ग्राम के पास विपरीत दिशा से आ रहे स्कॉर्पियो से बाइक सामने  से टकरा गई. तीनों युवक बाइक से उछल कर इधर -उधर जा गिरे और तड़पने लगे. इसी दौरान कैलाश ने दम तोड़ दिया.

लातेहार पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, वहीं घायलों को बालूमाथ के सरकारी अस्पताल में प्रथमिक उपचार के बाद रिम्स, रांची रेफर किया गया. घायलों में एक की हालत गंभीर बनी है. घटना से आक्रोशित लोगों ने बालूमाथ रांची चतरा मार्ग को सुबह से करीब 4 घंटे तक जाम रखा. जाम के कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लगी रही.

जाम के कारण यात्रियों को काफी कठिनाई का सामना करना पड़ा. जाम की सूचना पर थाना प्रभारी सुभाष पासवान, अंचलाधिकारी रवि कुमार समेत कई पदाधिकारी पहुंचकर ग्रामीणों को काफी समझा बुझाकर किसी तरह जाम खुलवाया. इस दौरान सैकड़ों यात्री वाहनों के अलावा करीब 1000 मालवाहक ट्रक भी जाम में फंसे रहे.



यह भी पढ़ें - Lok Sabha Election 2019: झारखंड महागठबंधन में गोड्डा के बाद सिंहभूम सीट को लेकर भी फंसा पेंच
यह भी पढ़ें- रामगढ़ में पीएलएफआई के 5 नक्सली गिरफ्तार, आगजनी व अपहरण के मामलों में थी तलाश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज