लाइव टीवी
Elec-widget

भोजपुरी अभिनेता रवि किशन बोले- पीएम मोदी जो कहते हैं, वो करते हैं

News18 Jharkhand
Updated: November 25, 2019, 10:55 AM IST
भोजपुरी अभिनेता रवि किशन बोले- पीएम मोदी जो कहते हैं, वो करते हैं
भोजपुरी अभिनेता रवि किशन ने कहा कि आज झारखंड के हर घर में गैस चूल्हा से लेकर बिजली-पानी की सुविधा है.

बीजेपी सासंद व अभिनेता रविकिशन (Ravi Kishan) ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जो कहते हैं, उसे करके दिखाते हैं. बात चाहे कश्मीर से धारा 370 हटाने की हो या राम मंदिर बनवाने की.

  • Share this:
लातेहार. बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्म अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने मनिका विधानसभा क्षेत्र के महुवाडाड खेल स्टेडियम में चुनावी सभा (Election Rally) को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) जो कहते हैं, उसे करके दिखाते हैं. बात चाहे कश्मीर से धारा 370 हटाने की हो या राम मंदिर बनवाने की.  रविकिशन ने कहा कि मनिका अति पिछड़ा क्षेत्र है. और इस क्षेत्र का विकास तभी होगा, जब लोग भाजपा के हाथ को मजबूत करेंगे. इसलिए पीएम के कहने पर मनिका आया हूं. भाजपा के वोट करेंगे तो ही भारत और झारखंड के सपने पूरे होंगे.

भोजपुरी गीत गाकर वोट अपील 

भोजपुरी अभिनेता ने कहा कि आज झारखंड के हर घर में गैस चूल्हा से लेकर बिजली-पानी की सुविधा है. सड़कों का जाल बिछ रहा है. सभा में उन्होंने भोजपुरी गीत गाकर लोगों से बीजेपी के मनिका प्रत्याशी रघुपाल सिंह के पक्ष में वोट करने की अपील की. लातेहार के बाद गढ़वा जिले के भवनाथपुर प्रखंड स्थित सेल मैदान में रविकिशन ने चुनावी सभा की. इस दौरान उन्होंने भवनाथपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी भानुप्रताप शाही के लिए वोट की अपील की. और कहा कि झारखंड में डबल इंजन की सरकार फिर बनेगी, तो विकास कार्यों को और गति मिलेगी.

सीएम ने की चुनावी सभा

गढ़वा जिले के रंका प्रखंड स्थित गोदरमाना बाजार में चुनावी सभा को मुख्यमंत्री रघुवर दास ने संबोधित किया. इस अवसर पर पार्टी प्रत्याशी सतेन्द्रनाथ तिवारी ने मतदाताओं को केन्द्र व राज्य सरकार के कार्यों से अवगत कराते हुए राज्य में दोबारा भाजपा सरकार बनाने की अपील की. मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कांग्रेस और गठबंधन पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि राज्य में स्थिर सरकार के कारण ही विकास की किरण जन-जन तक पहुंची.

(रिपोर्ट- विकास, शैलेश)

ये भी पढ़ें- स्मृति ईरानी बोलीं- मोदी सरकार ने तस्वीरें खिंचवाने के बदले गरीबों को रोटी देने का काम किया
Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गढ़वा से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 10:55 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com