Home /News /jharkhand /

महादलित परिवार के लड़कों ने शराब पीने से मना किया, तो दबंगों ने बेरहमी से कर दी पिटाई

महादलित परिवार के लड़कों ने शराब पीने से मना किया, तो दबंगों ने बेरहमी से कर दी पिटाई

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

Latehar News: दबंगों ने दलित परिवार के बच्चों को जबरन शराब पिलाने की कोशिश की. इस बात का विरोध महादलित परिवारों ने किया. इससे नाराज होकर दबंगों ने उनकी जमकर पिटाई की.

    रिपोर्ट- संजय भारती 

    लातेहार. लातेहार जिले के बरवाडीह के खुरा पंचायत से दर्दनाक घटना सामने आयी है. गांव के दबंगों ने दलित समुदाय के दो लड़कों को बेरहमी से पीट डाला. इस दौरान मौके पर गांव के मुखिया हुलास सिंह भी मौजूद थे. लेकिन उन्होंने बचाने की कोशिश नहीं की, बल्कि मूकदर्शक बने रहे. पिटाई से लड़के चीखते रहे, और दबंग लगातार उन्हें पीटते रहे.

    जानकारी के अनुसार स्वभाव से खानाबदोश समुदाय के कुछ लोग अपनी झोपड़ी बनाकर खुरा पंचायत के लंका गांव में रह रहे थे. सोमवार को दबंगों ने इन दलित परिवार के बच्चे को जबरन शराब पिलाने की कोशिश की. इस बात का विरोध महादलित परिवारों ने किया. इससे नाराज होकर दबंगों ने उनकी जमकर पिटाई की.

    मारपीट की घटना से आहत महादलित परिवार उस जगह से पलायन कर गये. लंका पंचायत के मुखिया हुलास सिंह पर आरोप है कि उनकी मौजूदगी में लोगों के द्वारा घटना को अंजाम दिया गया. घटना की जानकारी पुलिस को भी दी गयी, लेकिन तब तक पीड़ित परिवार वहां से पलायन कर चुका था. घटना का शिकार हुए चंदन मुसहर और भगत मुसहर ने बताया कि इस खानाबदोश जिंदगी में ऐसी घटना कभी नहीं हुई. इस घटना ने उन्हें अंदर तक तोड़ दिया. बरवाडीह पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. कुछ और लोगों की तलाश जारी है.

    Tags: Jharkhand news, Latehar news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर