केंद्रीय विद्यालय के शिक्षक ने की चौथी कक्षा की छात्राओं से छेड़छाड़, अभिभावकों का हंगामा

लातेहार के केंद्रीय विद्यालय शिक्षक शमशाद अली पर चौथी क्लास की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि उसने उनके साथ छेड़-छाड की है. इसको लेकर छात्राओं परिजनों ने शुक्रवार की शाम को केंद्रीय विद्यालय में खूब हंगामा किया.

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: October 12, 2018, 9:03 PM IST
केंद्रीय विद्यालय के शिक्षक ने की चौथी कक्षा की छात्राओं से छेड़छाड़, अभिभावकों का हंगामा
छात्राओं से छेड़छाड़ की घटना के बाद केंद्रीय विद्यालय के बाहर हंगामा करते अभिभावक
Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: October 12, 2018, 9:03 PM IST
लातेहार के केंद्रीय विद्यालय शिक्षक शमशाद अली पर चौथी क्लास की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि उसने उनके साथ छेड़-छाड़ की है. इसको लेकर छात्राओं परिजनों ने शुक्रवार की शाम को केंद्रीय विद्यालय में खूब हंगामा किया. आक्रोशित लोगों ने केंद्रीय विद्यालय के विरुद्ध नारेबाजी की. छात्राओं के अभिभावकों की ओर से आरोपी शिक्षक के खिलाफ सदर थाने में एफआईआर भी दर्ज करवाई गई है. इसी शिक्षक ने 6 महीने पूर्व भी अपने क्लास की छात्राओं के साथ छेड़-छाड़ की थी जिसके बाद छात्राओं के शिकायत के बाद उससे लिखित बांड लेकर स्कूल प्रबंधन ने छोड़ दिया था.

वहीं घटना के बारे में अभिभावकों ने बताया की हमारी  बेटियों ने बताया की तीन दिन पूर्व शिक्षक शमशाद के द्वारा क्लास रूम में छेड़खानी की गई. इसके बाद आक्रोशित परिजन स्कूल पहुंच कर प्रिंसिपल से जवाब मांगा. इसी बीच लोगों के शोर शराबे के दौरान आरोपी शिक्षक स्कूल से फरार हो गया. मामलें में स्कूल की प्रिंसिपल ने बताया की शिक्षक के द्वारा लड़कियों से छेड़खानी का आरोप लगाया गया है, यह सत्य है. मेरे द्वारा इसपर विभागीय कार्रवाई की जाएगी. वहीं आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग करते हुए ऐसा ना होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है.

यह भी पढ़ें - ग्लोबल हंगर इंडेक्स में खुलासा, झारखंड की आधी आबादी को नहीं मिलता है पर्याप्त खाना

यह भी पढ़ें - आर्थिक रूप से कमजोर सवर्णो को 26 फीसदी आरक्षण देने पर विचार- रामदास अठावले
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर