• Home
  • »
  • News
  • »
  • jharkhand
  • »
  • IPL ने किया मालामाल! चाऊमीन बेचने वाला रातों-रात बन गया लखपति

IPL ने किया मालामाल! चाऊमीन बेचने वाला रातों-रात बन गया लखपति

Dream11 Online Betting: लातेहार के थाना चौक पर चाउमिन बेचने वाले गोपाल ने Dream11 में टीम बनाकर 57 लाख रुपया जीता है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Dream11 Online Betting: लातेहार के थाना चौक पर चाउमिन बेचने वाले गोपाल ने Dream11 में टीम बनाकर 57 लाख रुपया जीता है. (प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर)

Latehar News: झारखंड के लातेहार के थाना चौक पर पिछले 10 वर्षों से चाऊमीन बेच रहे गोपाल ने बताया कि उन्‍होंने Dream11 में 35 रुपए लगाकर टीम बनाई थी. वह पिछले IPL से इस खेल में हिस्सा ले रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    लातेहार. अगर आप रातों-रात लखपति बन जाते हैं तो आपको कैसे लगेगा? अगर आपको कोई एक ही पल में लाखें रुपये दे दे तो आप क्‍या महसूस करेंगे? स्वाभाविक है कि इस तरह की भावनाओं को शब्दों में जाहिर नहीं किया जा सकता है. ऐसा ही वाकया झारखंड के लातेहार जिले में हुआ है. यहां के एक चाऊमीन बेचने वाले ने ऑनलाइन बेटिंग ड्रीम-11 में 57 लाख रुपये जीता है. बता दें कि Dream11 में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों को मैच शुरू होने से पहले ही संभावित टीम चुननी होती है. इस टीम के खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर प्‍वाइंट्स दिए जाते हैं और इन प्‍वाइंट्स के आधार पर ही यह तय होता है कि आपने कितने पैसे जीते हैं.

    मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लातेहार के थाना चौक इलाके में चाऊमीन बेचने वाले गोपाल प्रसाद ने Dream11 ऑनलाइन बेटिंग में 1 या 2 नहीं, बल्कि पूरे 57 लाख रुपये जीते हैं. ‘प्रभात खबर’ समाचार पत्र से बात करते हुए गोपाल ने बताया कि उन्होंने जिस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था, उसमें 55 लाख लोग दावेदार थे. चाउमिन विक्रेता ने बताया कि उन्होंने 35 रुपये लगाकर टीम बनाई थी. इसमें उन्होंने 57 लाख रुपये जीता. लातेहार के थाना चौक पर पिछले 10 वर्षों से चाऊमीन बेचने वाले गोपाल ने पिछले आईपीएल से टीम बनाना शुरू किया था.

    झारखंड के रास्‍ते बिहार भेजी जा रही थी शराब की बड़ी खेप, दारू की 1500 बोतल समेत 2 गिरफ्तार 

    4 बहनों का इकलौता भाई

    गोपाल प्रसाद के पिता बालेश्वर प्रसाद उनके काम में हाथ बंटाते हैं. गोपाल अपनी 4 बहनों में इकलौता भाई है. उनकी पत्नी और दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. बचपन से ही उसे क्रिकेट खेलने का शौक है. उसने बताया कि उसने शौकिया तौर पर ड्रीम 11 में टीम बनाना शुरू किया था. गोपाल ने बताया कि कभी सोचा भी नहीं था कि उसे इतनी बड़ी राशि मिल जाएगी. गोपाल को 57 लाख रुपये पुरस्कार मिलने पर थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने उसे बुके भेंट कर सम्मानित किया. पुरस्कार जीतने के बाद गोपाल के थाना चौक स्थित चाउमीन दुकान में बधाई देने वालों की भीड़ लग गई. उसने बताया कि वह इस राशि से अपनी दुकान को डेवलप करेगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज