चुनाव आते ही मेढ़क की तरह टर्र- टर्र करने लगे हैं नेता: सीएम रघुवर दास

मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लातेहार में सुकन्या योजना जागरुकता कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने चार हजार बच्चियों को इस योजना का सर्टिफिकेट दिया. साथ ही पांच सौ करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी किया.

News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 5:31 PM IST
चुनाव आते ही मेढ़क की तरह टर्र- टर्र करने लगे हैं नेता: सीएम रघुवर दास
सुकन्या योजना जागरुकता कार्यक्रम में सीएम रघुवर दास
News18 Jharkhand
Updated: February 11, 2019, 5:31 PM IST
मुख्यमंत्री रघुवर दास ने लातेहार में सुकन्या योजना जागरुकता कार्यक्रम में शिरकत की. इस दौरान उन्होंने चार हजार बच्चियों को इस योजना का सर्टिफिकेट दिया. साथ ही पांच सौ करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन भी किया. सीएम ने हाईस्कूल के नवनियुक्त 119 शिक्षकों में नियुक्ति पत्र भी बांटा. किसानों के बीच पांच करोड़ की परिसम्पतियों का भी वितरण किया.

लोगों को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि झारखण्ड की हर बेटी का बीड़ा सरकार उठाएगी. सुकन्या योजना से भ्रूण हत्या में कमी आएगी. सीएम ने भरोसा दिलाया कि सूबे के हर गरीब को सरकार घर, एलपीजी कनेक्शन,बिजली और रोजगार देगी. अब तक 27 लाख गैस कनेक्शन दिया जा चुका है. सीएम ने कहा कि सखी मण्डलों की पॉल्ट्री फेडरेसन सोसायटी बनाकर अंडा उत्पादन करवाया जाएगा.

बतौर सीएम लातेहार में विकास पुलिस और ग्रामीणों का सहयोग से हो रहा है. जिला उग्रवाद के खात्मे की ओर बढ़ रहा है. विपक्ष पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि सूबे के आदिवासियों की सुधी सिर्फ वर्तमान सरकार ले रही है, जबकि झारखण्ड नामधारी पार्टियों और नेताओं ने उनकी जमीन हड़प ली. जैसे बरसात में मेढ़क टर्र- टर्र करते हैं, वैसे चुनाव को देखते हुए नेता भी टर्र- टर्र करने लगे हैं.



सीएम के मुताबिक धर्मांतरण करवा कर विदेशी लोगों ने आदिवासियों को लूटा है. लिहाजा जो भी धर्म मानते हैं, उसे पूरी ईमानदारी से मानें. धर्म के नाम पर अधर्म करने वालों को सरकार नहीं छोड़ेगी.

रिपोर्ट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- संघर्ष यात्रा पर हेमंत, बोले- बीजेपी का जाना तय, परिवर्तन चाहती है जनता

गांधी परिवार से लेकर ममता बनर्जी तक, तमाम विपक्ष पर खूब बरसे संबित पात्रा
Loading...

 
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...