लाइव टीवी

पलामू : डायन बिसाही के आरोप में दंपति की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार
Latehar News in Hindi

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: July 8, 2018, 6:08 PM IST
पलामू : डायन बिसाही के आरोप में दंपति की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या, तीन गिरफ्तार
सांकेतिक तस्वीर

पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है और तीन आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली है. जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

  • Share this:
पलामू में डायन बिसाही का आरोप लगाकर दंपति की लाठी डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर शव को जंगल में फेंका पाया गया. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने जंगल से शव को बरामद किया. वहीं गांव के ही तीन आरोपी को पुलिस ने मामले में गिरफ्तार भी किया है.

दरअसल, मामला मनातू थाना क्षेत्र के सुरगुजा गांव की है जहां इंद्रदेव उरांव नामक व्यक्ति व इंद्रदेव की पत्नी को गांव के ही चार लोगों ने मिलकर डायन का आरोप लगाकर घर से ले गए और लाठी डंडे से पीटकर हत्या कर शव को जंगल में छुपा दिया. मृतक इंद्रदेव उरांव के पुत्र ने मनातू थाने में गांव के ही चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया. उसी के आधार पर पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया और दंपति के शव को जंगल से बरामद किया.

मामले में पीड़ित पुत्र का कहना है कि कल घर से डायन बिसाही का आरोप लगाकर जबरन माता पिता को ले गए थे. इधर पुलिस ने भी मामले की जांच शुरू कर दी है और तीन आरोपियों की गिरफ्तारी भी कर ली है. जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है.

ये भी पढ़ें- झारखंड: कथित धर्म परिवर्तन कराने की कोशिश में 16 लोग गिरफ्तार, केस दर्ज

एक ही परिवार के तीन लोगों के शव कुएं से मिले

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 8, 2018, 6:07 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर