लाइव टीवी

गांव के कुएं में संदिग्ध अवस्था में पड़े मिले प्रेमी युगल के शव
Latehar News in Hindi

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: June 22, 2018, 10:23 PM IST
गांव के कुएं में संदिग्ध अवस्था में पड़े मिले प्रेमी युगल के शव
कुएं से बरामद शवों को पोस्टमार्टम के लिए ले जाती पुलिस

लातेहार थाना पुलिस ने शुक्रवार को क्षेत्र के सेमरी गांव के कुएं से प्रेमी युगल का शवों को संदिग्ध स्थिति में बरामद किया. दोनों इसी गांव के निवासी थे. गौरतलब है कि पिछले कई वर्षों से मृतक और मृतिका का प्रेम प्रसंग चल रहा था.

  • Share this:
लातेहार थाना पुलिस ने शुक्रवार को क्षेत्र के सेमरी गांव के कुएं से प्रेमी युगल का शवों को संदिग्ध स्थिति में बरामद किया .मृतकों की नंदलाल सिंह और बबीता देवी (काल्पनिक नाम) के रूप में पहचान की गई. दोनों इसी सेमरी गांव के निवासी थे. गौरतलब है कि पिछले कई वर्षों से मृतक और मृतिका का प्रेम प्रसंग चल रहा था लेकिन बबीता की शादी डेढ़ माह पूर्व पलामू के राजहारा गांव हो गई.गुरूवार को बबीता देवी गांव में अपने चाचा के यहां शादी समरोह में शामिल हुई थी.वहीं रात में खाना खाने के बाद सभी परिजन सो गए. सुबह जब बबीता घर में नहीं थी तब परिजन ने काफी खोजबीन की.

तलाशने पर गांव के ही कुएं में दोनों के शव देखे गए.घटना की सूचना ग्रामीणों ने थाना पुलिस को दी.सूचना के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के बाद परिजन को सौंप दिए.पुलिस ने दोनों के परिवारीजनों से भेंट कर पूरे मामले की जानकारी ली.जिस प्रकार से संदिग्ध अवस्था में प्रेमी युगल के शव मिले हैं, उससे पुलिस अभी किसी निर्णय पर नहीं पहुंच पा रही है कि दोनों की मौत कैसे हुई.उन्होंने आत्महत्या की या उनकी हत्या कर शव कुएं में फेंके गए, इसका खुलासा पोस्टर्माटम रिपोर्ट के आने के बाद ही पुलिस कर सकेगी.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 22, 2018, 10:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर