Home /News /jharkhand /

लातेहार: देवनद पुल से 50 फीट नीचे गिरा ट्रक, चालक व खलासी की मौत

लातेहार: देवनद पुल से 50 फीट नीचे गिरा ट्रक, चालक व खलासी की मौत

लातेहार में हुआ सड़क हादसा

लातेहार में हुआ सड़क हादसा

चंदवा थाने के एएसआई ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर देवनद पुल से एक ट्रक नदी में गिर गया है. यह ट्रक जमशेदपुर से माल लोड कर जा रहा था. घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. ट्रक से दोनों शवों को निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...
    झारखंड के लातेहार में सड़क दुर्घटनाओं का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला लातेहार के चंदवा थाना इलाके के एनएच 75 का है, जहां देवनद पुल के पास हादसा हुआ है. घटना में एक अनियंत्रित ट्रक पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए करीब 50 फीट नीचे जा गिरा. हादसे में चालक व खलासी की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल पहुंचाया.

    मामले की जानकारी देते हुए चंदवा थाने के एएसआई ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर देवनद पुल से एक ट्रक नदी में गिर गया है. यह ट्रक जमशेदपुर से माल लोड कर जा रहा था. घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. ट्रक से दोनों शवों को निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं.

    मिली जानकारी के अनुसार देवनद पुल पर आये दिन हादसे होते रहते हैं. घटना के बाद ट्रक पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है. स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस शवों को निकालने का प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि ट्रक पाइप से लदा था, जो किसी हथियार का एक हिस्सा बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद मौके पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है.

    यह भी पढ़ें-  VIDEO: झांसी में सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

    यह भी पढ़ें-  दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

     

    Tags: Jharkhand news, Latehar news, Police

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर