लाइव टीवी

लातेहार: देवनद पुल से 50 फीट नीचे गिरा ट्रक, चालक व खलासी की मौत
Latehar News in Hindi

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: October 18, 2018, 1:37 PM IST
लातेहार: देवनद पुल से 50 फीट नीचे गिरा ट्रक, चालक व खलासी की मौत
लातेहार में हुआ सड़क हादसा

चंदवा थाने के एएसआई ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर देवनद पुल से एक ट्रक नदी में गिर गया है. यह ट्रक जमशेदपुर से माल लोड कर जा रहा था. घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. ट्रक से दोनों शवों को निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं.

  • Share this:
झारखंड के लातेहार में सड़क दुर्घटनाओं का दौर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला लातेहार के चंदवा थाना इलाके के एनएच 75 का है, जहां देवनद पुल के पास हादसा हुआ है. घटना में एक अनियंत्रित ट्रक पुल की रेलिंग को तोड़ते हुए करीब 50 फीट नीचे जा गिरा. हादसे में चालक व खलासी की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अस्पताल पहुंचाया.

मामले की जानकारी देते हुए चंदवा थाने के एएसआई ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 75 पर देवनद पुल से एक ट्रक नदी में गिर गया है. यह ट्रक जमशेदपुर से माल लोड कर जा रहा था. घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. पुलिस ने मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. ट्रक से दोनों शवों को निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार देवनद पुल पर आये दिन हादसे होते रहते हैं. घटना के बाद ट्रक पूरी तरह से चकनाचूर हो गया है. स्थानीय लोगों की सहायता से पुलिस शवों को निकालने का प्रयास कर रही है. बताया जा रहा है कि ट्रक पाइप से लदा था, जो किसी हथियार का एक हिस्सा बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घटना के बाद मौके पर लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है.

यह भी पढ़ें-  VIDEO: झांसी में सड़क हादसा, चार लोगों की मौत

यह भी पढ़ें-  दर्दनाक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 18, 2018, 1:37 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर