लाइव टीवी

तेजस्वी यादव पर कार्रवाई करे चुनाव आयोग : बीजेपी

News18 Jharkhand
Updated: April 25, 2019, 9:30 PM IST
तेजस्वी यादव पर कार्रवाई करे चुनाव आयोग : बीजेपी
बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव और -नीलम देवी

भाजपा ने गुरुवार को राजद नेता तेजस्वी यादव के बालूमाथ में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान भाजपा के आरक्षण समाप्त करने के बारे में दिए गए भाषण पर चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग की.

  • Share this:
भाजपा ने राजद नेता तेजस्वी यादव के बालूमाथ में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान भाजपा  के आरक्षण समाप्त करने के बारे में दिए गए भाषण पर चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग की है. लातेहार के चंदवा स्थित पार्टी कार्यालय में भाजपा ने प्रेस कांफ्रेन्स में यह मांग की. इस प्रेस कांफ्रेंस में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव,  नीलम देवी और प्रखंड प्रवक्ता अमित कुमार मौजूद रहे. प्रेस कांफ्रेन्स के आरंभ में पीएम मोदी के रांची में रोड-शो और लोहरदगा में आयोजित चुनावी सभा को  ऐतिहासिक बताया गया.  दोनों ने कहा कि इस चुनाव में झारखंड की जनता का आशीर्वाद भाजपा को प्राप्त हो रहा है. इसलिए यह विश्वास हो गया है कि झारखंड की जनता सभी सीटों से भाजपा उ्म्मीदवारों को विजयी बनाकर पीएम मोदी के हाथों को मजबूत करेगी.

इन नेताओं ने बुधवार को राजद नेता तेजस्वी यादव के बालूमाथ में चुनावी सभा को संबोधित करने के दौरान भाजपा की ओर से आरक्षण समाप्त करने के बयान पर कड़ी आपत्ति दर्ज करते हुए चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की मांग की. साथ ही कहा कि लालू परिवार ने पटना में कई एकड़ भूमि नाजायज तरीके से ली है. जिसका पर्दाफ़ाश बिहार के उपमुख्य मंत्री सुशील मोदी कर चुके हैं. ऐसे में भाजपा पर जल, जंगल व जमीन हड़पने का आरोप खोखला साबित हो रहा है. भाजपा की नेता नीलम देवी ने रघुवर दास और पीएम मोदी को प्रेरणास्रोत बताया. साथ ही कहा कि दोनों सरकारें जनता के लिए बेहतर कार्य कर रही है.

(रिपोर्ट- विकास)

ये भी पढ़ें- सुर्खियां: 'जब तक यह चौकीदार है, तब तक आदिवासियों के जल, जंगल और जमीन पर कोई पंजा नहीं मार सकता'

'दोबारा मोदी सरकार बनी, तो अगले 10 साल में गरीब मुक्त हो जाएगा देश'

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 25, 2019, 9:28 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर