लाइव टीवी

कोयला लेकर जा रही मालगाड़ी में धधकी आग, ऐसे टला बड़ा हादसा

News18 Jharkhand
Updated: September 18, 2019, 4:14 PM IST
कोयला लेकर जा रही मालगाड़ी में धधकी आग, ऐसे टला बड़ा हादसा
चलती मालगाड़ी में धधकी आग

आग की सूचना मिलते ही रेलवे ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचती, जंक्शन पर मौजूद व्यवस्था से आग को बुझा लिया गया.

  • Share this:
लातेहार. ओडिशा जा रही मालगाड़ी में अचानक आग की लपटें उठने के कारण हड़कंप मच गया. जिसके बाद आनन-फानन में मालगाड़ी को टोरी जंक्शन पर खड़ा किया गया और आग को बुझाया गया. मालगाड़ी पर कोयला लदा हुआ था. यह टोरी-शिवपुर रेलखंड पर स्थित फुलबसिया स्टेशन से कोयला लेकर ओडिशा जा रही थी. इसी दौरान टोरी जंक्शन से ठीक पहले तीन बैगन में आग की लपटें उठने लगीं. जिसको टोरी जंक्शन पर बुझाया गया.

आग की सूचना मिलते ही रेलवे ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी. लेकिन जब तक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचती, जंक्शन पर मौजूद व्यवस्था से आग को बुझा लिया गया. इस हादसा में ज्यादा नुकसान नहीं हुआ. आग को बुझाने के बाद मालगाड़ी को ओडिशा के लिए रवाना किया गया.

टोरी जंक्शन प्रबंधक अशोक कुमार ने कहा कि जलता हुआ कोयला लोड कर देने के कारण आग की लपटें उठीं. हालांकि बड़ा हादसा होने से पहले इसे बुझा लिया गया. ज्यादा नुकसान नहीं हुआ.

इनपुट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- यहां 70 साल से राज्य सरकार निभा रही है राजतंत्र की परंपराएं, जानें वजह

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 18, 2019, 4:06 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर