AJSU के पूर्व जिलाध्यक्ष की गला रेत कर हत्या, SJMM ने ली जिम्मेदारी

News18 Jharkhand
Updated: August 24, 2019, 3:18 PM IST
AJSU के पूर्व जिलाध्यक्ष की गला रेत कर हत्या, SJMM ने ली जिम्मेदारी
AJSU के पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव को शव और साथ में पड़ा एसजेएमएम का पर्चा

एसजेएमएम के राकेश सिंह ने कहा है कि अखिलेश श्रीवास्तव गरीबों को लूटता था और हम उसकी हत्या कर लोगों को उसके अत्याचार से मुक्ति दिला रहे हैं.

  • Share this:
झारखंड के लातेहार जिले में सेमरी गांव के नजदीक एसजेएमएम (SJMM) के सदस्यों ने ऑल झारखंड स्टूडेंट्स यूनियन (AJSU) के पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव की धारदार हथियार (Sharp weapon) से गला रेत कर हत्या (Murder) कर दी है. हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फ़ैल गई. उग्रवादियों ने इस घटना को सेमरी गांव में अंजाम दिया. पूर्व जिला अध्यक्ष का शव निन्दिर डेमू मार्ग पर पड़ा हुआ मिला. शव के पास से एसजेएमएम नक्सली(Naxalite) संगठन के दो पर्चे भी मिले हैं.

हत्या की जिम्मेदारी एसजेएमएम के राकेश सिंह ने ली

हत्या की जिम्मेदारी एसजेएमएम के राकेश सिंह ने ली है. वहीं पर्चे में यह आरोप लगाया गया है कि अखिलेश श्रीवास्तव ने दो करोड़ रुपए का गबन किया है. इसके साथ ही पर्चे में यह भी आरोप लगाया गया है कि अखिलेश श्रीवास्तव महिलाओं का शोषण भी करता था. एसजेएमएम के राकेश सिंह ने कहा है कि अखिलेश श्रीवास्तव गरीबों को लूटता था और हम उसकी हत्या कर लोगों को उसके अत्याचार से मुक्ति दिला रहे हैं.

गला रेत कर हत्या, Murder
AJSU के पूर्व जिलाध्यक्ष अखिलेश श्रीवास्तव की गला रेत कर हत्या कर दी गई


मृतक अखिलेश श्रीवास्तव की पत्नी ने कहा कि जमीन और प्रॉपर्टी हड़पने की नीयत से उनके पति की हत्या करवाई गई है. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुट गई है. पुलिस ने कहा कि हत्याकांड के विभिन्न पहलुओं की जांच की जायेगी. साथ ही ये दावा किया कि हत्या के आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

ये भी पढ़ें- रांची में बंधन बैंक की एजेंट से 2 लाख रुपये की लूट
Loading...

ये भी पढ़ें- रांची के बीआईटी मेसरा थाने में मुंशी ने लगाई फांसी, मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 24, 2019, 3:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...