लाइव टीवी

संतान की चाह में दूसरी शादी करना चाहता था पति, पत्नी ने विरोध किया तो कर दी हत्या

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: June 25, 2018, 7:03 PM IST
संतान की चाह में दूसरी शादी करना चाहता था पति, पत्नी ने विरोध किया तो कर दी हत्या
संतान की चाह में दूसरी शादी करना चाहता था पति, पत्नी ने विरोध किया तो कर दी हत्या

शादी के पांच साल के बाद भी पत्नी को बच्चा नहीं हुआ तो वो दूसरी शादी करने की बात कह रहा था. जब इस बात का विरोध उसकी पत्नी ने किया तो पिंटू ने पत्नी की हत्या कर दी.

  • Share this:
पलामू के खसुहा के रहने वाले पिंटू मेहता को पुलिस ने पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पति पिंटू पर आरोप है कि शादी के पांच साल के बाद भी पत्नी को बच्चा नहीं हुआ तो वो दूसरी शादी करने की बात कह रहा था. जब इस बात का विरोध उसकी पत्नी ने किया तो पिंटू ने पत्नी की हत्या कर दी. इस मामले की जानकारी सोमवार को प्रेस वार्ता कर पलामू एसपी इंद्रजीत महथा ने दी.

घटना की जानकारी देते हुए एसपी ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र के जोगियाही नाला के पास 19 जून को एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया गया था. शव की पहचान 21 जून को हो पाई थी. इसके बाद सदर थाना पुलिस ने शक के अधार उसके पति पिंटू मेहता को गिरफ्तार किया.

एसपी ने बताया कि पिंटू मेहता और रंजु देवी के शादी के पांच साल हाे गए थे मगर इस बीच कोई बच्चा नहीं होने के कारण पिंटू दूसरी करना चाहता था. फिर पत्नी ने इस बात का विरोध किया तो पति ने उसकी हत्या कर उसके शव को सुनसान इलाके में फेंक दिया था.

एसपी ने बताया कि आरोपी पिंटु मेहता बिहार के औरंगाबाद जिले का रहने वाला है. हत्या से ठीक एक दिन पूर्व वह अपनी पत्नि को डालटनगंज लेकर आया था. इसके बाद उसने जोगियाही नाला के पास सुनसान इलाके में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

VIDEO: डकैती करने आए बदमाशों ने युवक को मारी गोली

चर्चित इंजीनियर हत्याकाण्ड में पत्नी के प्रेमी सहित दो हत्यारोपी गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 25, 2018, 7:03 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर