लाइव टीवी

लातेहार : कल मिला था महिला का शव, इनामी नक्सली की पत्नी के रूप में हुई पहचान
Latehar News in Hindi

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 9, 2018, 6:41 PM IST
लातेहार : कल मिला था महिला का शव, इनामी नक्सली की पत्नी के रूप में हुई पहचान
मनिका थाना का बोर्ड

महिला की पहचान भाकपा माओवादी के हार्डकोर और 25 लाख का इनामी नक्सली बड़ा विकास की पत्नी के रूप में की गई है.

  • Share this:
लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र के सधवाडीह गांव के डोकी जंगल से 8 जुलाई रविवार शाम को पुलिस ने एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया था. उस शव की पहचान हो गई है. महिला की पहचान भाकपा माओवादी के हार्डकोर और 25 लाख का इनामी नक्सली बड़ा विकास की पत्नी के रूप में की गई है.

नक्सली बड़ा विकाश दो वर्ष पूर्व सरकार के आत्मसमर्पण नीति के तहत प्रभावित होकर आत्मसमर्पण कर चुका है. और वर्तमान में वह हजारीबाग जेल में बंद है. आत्मसमर्पण नक्सली बड़ा विकाश के पुत्र रंजित उरांव ने बताया कि मां बाजार के लिए मनिका गया थी, जहां अज्ञात अपराधियों उनकी हत्या कर दी. साथ ही कहा कि पिता ने सरकार के आत्मसमर्पण नीति के तहत आत्मसमर्पण किया था तब से हमारे परिवार पर खतरा बना हुआ था, और आज अपराधियों ने मां की हत्या कर दी. उन्होने कहा कि जांच कर दोषियों पर कार्रवाई की जाए.

आपको बता दे कि 8 जुलाई रविवार शाम को मनिका थाना क्षेत्र के सधवाडीह गांव के डोकी जंगल से मनिका थाना पुलिस ने एक अज्ञात महिला का शव बरामद किया था.

ये भी पढ़ें- जब 5 करोड़ की सुपारी लेकर डॉन मुन्ना बजरंगी ने दिया था कोयलांचल के सबसे बड़े हत्याकांड को अंजाम !

पिटाई का बदला लेने के लिए हुई सौरभ की हत्या- रांची पुलिस

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 9, 2018, 6:41 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर