मंत्री सीपी सिंह के गांव में पुलिस आउटपोस्ट का उद्घाटन

पिछले साल नवगढ़ गांव में टीपीसी नक्सलियों ने मुखिया समेत मंत्री सीपी सिंह के कई रिश्तेदार के घर हमला बोलकर मारपीट किया था. तब से गांव में पुलिस ओपी खोलने की मांग की जा रही थी.

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: June 6, 2018, 3:36 PM IST
मंत्री सीपी सिंह के गांव में पुलिस आउटपोस्ट का उद्घाटन
पुलिस और ग्रामीण
Neelkamal
Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: June 6, 2018, 3:36 PM IST
पलामू में मंत्री सीपी सिंह के गांव नवगढ़ में पुलिस आउटपोस्ट का उद्घाटन किया गया. लगातार मंत्री के गांव में टीपीसी नक्सलियों का आवागमन हुआ करता था, इसको लेकर पलामू पुलिस ने मुख्यालय को ओपी खोलने का प्रस्ताव भेजा था. जिसकी मंजूरी मिलने के बाद बुधवार को विश्रामपुर के नवगढ गांव में पुलिस ओपी की स्थापना की गई. इसका विधिवत उद्घाटन एसपी इन्द्रजीत महथा ने किया. मौके पर एएसपी अरुण कुमार सिंह, डीएसपी सुरजित कुमार, स्थानिय जनप्रतिनीधि व ग्रामीण मौजूद रहे. एसपी ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए सुरक्षा के साथ-साथ गांव में विकास होने का भरोसा दिलाया.

आपको बता दें कि पिछले साल नवगढ़ गांव में टीपीसी नक्सलियों ने मुखिया समेत मंत्री सीपी सिंह के कई रिश्तेदार के घर हमला बोलकर मारपीट किया था. तब से गांव में पुलिस ओपी खोलने की मांग की जा रही थी. इधर एसपी का कहना है कि लोगों के सुरक्षा के साथ-साथ इलाके में विकास भी होगा. पहले लोगों को 25 किलोमिटर दूरी तय कर रेहला थाना जाना पड़ता था. मगर अब इसी ओपी में मामला भी दर्ज होगा.

इस मौके पर पुलिस पदाधिकारियों ने ग्रामीण बच्चों के बीच खेल के सामान का भी वितरण किया. इधर गांव में सुरक्षा मिलने से स्थानीय लोगों खुशी है. उनका कहना है कि गांव में पुलिस ओपी खुलने से अब सुरक्षित हो गए हैं.
First published: June 6, 2018, 3:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...