लाइव टीवी
Elec-widget

लाइन में खड़े उत्साही मतदाता धैर्य के साथ कर रहे अपनी बारी का इंतजार

News18 Jharkhand
Updated: November 30, 2019, 1:27 PM IST
लाइन में खड़े उत्साही मतदाता धैर्य के साथ कर रहे अपनी बारी का इंतजार
11 बजे तक कुल 27.41 फीसदी मतदान दर्ज किया गया.

जिले भर में हो रहे मतदान पर जिले के डीसी और एसपी जिला मुख्यालय में बनाए कंट्रोल रूम (Control Room) से नजर रख रहे हैं.

  • Share this:
लातेहार. नक्सल प्रभावित माने जाने वाले लातेहार (Latehar) जिले के दोनों विधानसभा क्षेत्र मनिका (Manika) और लातेहार में प्रथम चरण का मतदान (First Phase of Election) सुबह 7 बजे से जारी है. लोगों में मतदान (Polling) को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. सुबह 7 बजे से ही महिला और पुरुष मतदाता (Male and Female Voters) कतार में खड़े होकर धैर्य के साथ अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. लातेहार व मनिका विधानसभा के सरयू ओरिया गारू और सपाट समेत कई इलाकों में पुलिस सुरक्षा (Police Security) के बीच मतदान जारी है.

अधिकारियों की मतदान पर कंट्रोल रूम से नजर

वहीं जिले भर में हो रहे मतदान पर जिले के डीसी और एसपी जिला मुख्यालय में बनाए कंट्रोल रूम से नजर रख रहे हैं. ये अधिकारी लगातार प्रत्येक बूथ से अपडेट ले रहे हैं. जिले भर में 66 बूथ वेबकास्टिंग से जुड़े हैं, जिस पर जिला प्रशासन नजर बनाए हुए है.

सुबह 11 बजे तक 27.41 प्रतिशत मतदान हुआ

झारखंड में पहले चरण के विधानसभा चुनाव के लिए चार घंटे का मतदान संपन्न हो गया है. सुबह 11 बजे तक कुल 27.41 फीसदी मतदान दर्ज किया गया है. गुमला सीट पर सबसे ज्यादा 30.40 प्रतिशत और लोहरदगा में सबसे कम 21.27 प्रतिशत मतदान हुए हैं. हालांकि सुबह सात बजे मतदान शुरू होने के बाद कई बूथों से ईवीएम में खराबी और बिजली नहीं होने की शिकायत मिली.

(लातेहार से विकास की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - पलामू में कांग्रेस प्रत्याशी ने बूथ के बाहर लहराया रिवाल्वर
Loading...

ये भी पढ़ें - चुनाव के दौरान गुमला के बिशुनपुर प्रखंड में नक्सलियों ने पुल को उड़ाया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 1:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...