Home /News /jharkhand /

Video: कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की से बोले DC- बालूमाथ न जाएं, मुस्लिम बहुल इलाका है; बातचीत का ऑडियो वायरल

Video: कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की से बोले DC- बालूमाथ न जाएं, मुस्लिम बहुल इलाका है; बातचीत का ऑडियो वायरल

Latehar News: लातेहार के डीसी के बयान के बाद विवाद काफी बढ़ गया है. (न्‍यूज 18)

Latehar News: लातेहार के डीसी के बयान के बाद विवाद काफी बढ़ गया है. (न्‍यूज 18)

Latehar DC-Congress MLA Controversy: लातेहार के बालूमाथ थाना क्षेत्र के सेरेगाड़ा में 7 बच्चियों की डूबने से मौत हो गई थी. कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की शोक-संतप्‍त परिवारों से मिलने आए थे. इस दौरान उन्‍होंने फोन पर डीसी अबु इमरान से बात की थी, जिसमें अधिकारी ने विवादित बयान दे डाला.

अधिक पढ़ें ...
  • News18Hindi
  • Last Updated :

    लातेहार. झारखंड के लातेहार जिले के DC अबु इमरान के एक बयान वायरल हो रहा है. इसको लेकर काफी विवाद हो गया है. इस वायरल ऑडियो में डीसी अबु इमरान प्रदेश कांग्रेस के कार्यकारी अध्‍यक्ष और विधायक बंधु तिर्की को मुसलमान बहुल इलाका होने के चलदेशते बालूमाथ न जाने को कह रहे हैं. दरअसल, बालूमाथ थाना क्षेत्र के सेरेगाड़ा इलाके में 7 बच्चियों की डूबने से मौत हो गई थी. बंधु तिर्की शोक-संतप्‍त परिवारों से मिलने जा रहे थे.

    बता दें कि करमा पूजा के दिन बालूमाथ थाना क्षेत्र के सेरेगाड़ा में 7 बच्चियों की पानी में डूबने से मौत हो गई थी. बंधु तिर्की बच्चियों के परिजनों से मिलने के लिए आए थे. कांग्रेस विधायक ने बताया कि उन्होंने डीसी अबु इमरान को फोन कर इस पंचायत क्षेत्र में डीएमएफटी के जरिए विभिन्न विकास कार्यों को कराने का आग्रह किया था. इस दौरान डीसी ने उनसे बातचीत में विवादित बयान दिया. इस वायरल वीडियो में बंधु तिर्की के साथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मुनेश्वर उरांव भी दिख रहे हैं. हालांकि, कांग्रेस नेता ने इस बात को ज्‍यादा तूल न देने की बात कही है.

    कांग्रेस विधायक बंधु तिर्की से बातचीत के दौरान डीसी अबु इमरान ने कहा, ‘बचाने वाला भी मुसलमान, सीओ भी मुसलमान और डीसी भी मुसलमान है. ऐसे में इसको कोई दूसरा लेगा तो मुसलमान काफी नाराज हो जाएगा. मुसलमान से आपकी दोस्‍ती सिर्फ सतही है. कोई प्रशासनिक चूक तो हुई नहीं है कि आपलोग झूठ-मूठ का इतना आ रहे हैं…इसका मतलब है आपलोग दोहरा रवैया रखते हैं….आपको मुसलमान ही तो जीताता है.’ इस पर बंधु तिर्की के बाले भी कुछ तल्‍ख हुए और उन्‍होंने कहा, ‘ऐसा है न डीसी साहब…आई एम बंधु तिर्की. मैं असम तक जाता हूं…आप अपना काम कीजिए.’

    Tags: Jharkhand news, Latehar news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर