होम /न्यूज /झारखंड /लातेहार में अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

लातेहार में अपहरण के बाद नाबालिग से दुष्कर्म, पुलिस ने नहीं लिया एक्शन

लातेहार में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला.

लातेहार में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला.

झारखंड में एक किशोरी के साथ बलात्कार के इस मामले में पीड़िता और उसके परिवार के आवेदन के बावजूद थाने ने गिरफ्तारी करने य ...अधिक पढ़ें

    संजय भारती की रिपोर्ट

    लातेहार. ज़िले के मनिका थाना क्षेत्र में एक 14 वर्षीय नाबालिग लड़की का अपहरण किए जाने के बाद उसके साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस अपराध को ​कथित तौर पर तीन लोगों ने अंजाम दिया, जिनमें से किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी. मंगलवार रात तक पुलिस ने पीड़िता की शिकायत और शिनाख्त के बावजूद मामला तक दर्ज नहीं किया था. पीड़िता के परिजनों की शिकायत यह भी है कि आरोपी लगातार पूरे परिवार को धमकी दे रहे हैं. इस पूरे मामले पर कुछ कहने से भी पुलिस बचती दिखी.

    पीड़िता के परिजनों ने बताया कि भयानक वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी लड़की को बेहोशी की हालत में अर्धनग्न छोड़कर भाग गए थे. घरवालों ने खोजबीन करते हुए लड़की को इस हाल में एक खेत में पाया. होश में आने पर लड़की ने आपबीती बताई कि एक लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि बाकी दो ने उसे जबरन पकड़कर रखा था. लड़की ने मुख्य आरोपी के रूप में बीरेंद्र यादव का नाम लिया जबकि बाकी दो को चेहरा ढंका होने के कारण वह पहचान नहीं सकी.

    ये भी पढ़ें : कई राज्यों में वॉंटेड था झारखंड का साइबर डॉन, लखनऊ पुलिस ने दिल्ली से पकड़ा

    आपबीती सुनने के बाद पीड़िता के परिजनों ने मनिका थाना में मामला दर्ज कराया. मुख्य आरोपी बीरेंद्र यादव की गिरफ्तारी तो दूर, मंगलवार शाम 7 बजे के बाद तक भी पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की. इधर, पीड़िता के परिवार का कहना है कि आरोपी की तरफ से उन्हें बार-बार धमकी दी जा रही है, जिससे पूरा परिवार डरा सहमा है. सवाल यह उठ रहा है कि पीड़िता द्वारा आरोपी की पहचान के बावजूद मनिका पुलिस एक्शन क्यों नहीं ले रही!

    Tags: Jharkhand news, Latehar news, Minor girl rape

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें