लाइव टीवी

लेनदेन के विवाद में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अधेड़ की हत्या

News18 Jharkhand
Updated: October 23, 2018, 11:21 PM IST
लेनदेन के विवाद में लाठी-डंडों से पीट-पीटकर अधेड़ की हत्या
अधेड़ की हत्या के मामले के पीछे विवाद की जानकारी देता हुआ रिश्तेदार

लातेहार के चंदवा अंतर्गत लाधुप के करंजुआ गांव से एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया गया. मंगलवार को लाठी डंडे से बेरहमी से पीट पीटकर इस व्यक्ति की हत्या की गई. इधर घटना के सूचना के साथ ही स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे में ले लिया.

  • Share this:
लातेहार के चंदवा अंतर्गत लाधुप के करंजुआ गांव से एक अधेड़ व्यक्ति का शव बरामद किया गया. मंगलवार को लाठी डंडे से बेरहमी से पीट पीटकर इस व्यक्ति की हत्या की गई. इधर घटना के सूचना के साथ ही स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पहुंच शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने मृतक के परिवार की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर तीन लोगों को हिरासत में  ले लिया. पुलिस इन तीनों से पूछताछ कर रही है. वहीं पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिये लातेहार सदर अस्पताल भेज दिया.

उधर परिजनों ने बताया कि स्थानीय स्तर पर दोनों पक्षों के बीच पैसों की लेनदेन का मामला था. इसी को लेकर बात हद से इतनी बढ़ गई कि आरोपी पक्ष के लोगों ने बेरहमी से लाठी-डंडों से बुरी तरह पीटा. यह मार से मौके पर ही मौत हो गई. इधर सभी आरोपियों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. विदित हो कि इस क्षेत्र में किसान कभी अकाल तो कभी किसी और कारण से गांव के दबंगों से कर्जा ले लेते हैं. वही दबंग अपनी दी गई धनराशि का ब्याज अनाप-शनाप वसूलते हैं और गरीब पर ली गई धनराशि का कई गुना हर वक्त देय रहता है. ऐसे में आमतौर से ऐसे झगड़े-मारपीट होते रहते हैं.

यह भी पढ़ें - दो इंजीनियरिंग के छात्रों के SUICIDE का मामला पुलिस के लिए बना पहेली

यह भी पढ़ें - खिलाड़ी ने लगाया चयनकर्ताओं पर पक्षपात का आरोप, राष्ट्रीय बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के लिए नहीं हुआ चयन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2018, 11:21 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर