लाइव टीवी

पलामू: नक्सली भगवान साव गिरफ्तार, मोबाइल टावर जलाने समेत कई मामलों में थी तलाश

Neelkamal | News18 Jharkhand
Updated: June 28, 2018, 1:36 PM IST
पलामू: नक्सली भगवान साव गिरफ्तार, मोबाइल टावर जलाने समेत कई मामलों में थी तलाश
पलामू: नक्सली भगवान साव गिरफ्तार, मोबाइल टावर जलाने समेत कई मामलों में थी तलाश

नक्सली भगवान साव की गिरफ्तारी नवडीहा बाजार थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव से हुई है.

  • Share this:
पलामू पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गुरुवार को भाकपा माओवादी नक्सली भगवान साव गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. नक्सली भगवान साव की गिरफ्तारी नवडीहा बाजार थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव से हुई है. वहीं पलामू पुलिस ने एक और मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. तीनों अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

पलामू पुलिस के लिए गुरुवार का दिन खास रहा. कई कांडों में शामिल भाकपा माओवादी नक्सली भगवान साव को पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर नवडीहा थाना क्षेत्र के रामगढ़ गांव से गिरफ्तार किया. गिरफ्तार नक्सली छतरपुर थाना क्षेत्र में मोबाइल टावर जलाने समेत कई मामलों का आरोपी था. पुलिस काफी दिनों से गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. गिरफ्तार नक्सली भगवान साव राकेश भूईयां के दस्ते का सक्रिय सदस्य था. एसपी इंद्रजीत महथा ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले की जानकारी दी.

वहीं एक और मामले में पलामू पुलिस ने तीन अपराधी को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार तीनों अपराधी लूटपाट की घटना को अंजाम देने की फिराक में थे. सदर थाना प्रभारी ममता कुमारी ने इन तीनों को जोरकट गांव से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पलामू पुलिस ने एक कार्बाइन समेत एक देसी पिस्टल बरामद की है.

ये भी पढ़ें- प. बंगाल से जम्मू जा रहे 9 BSF जवान लापता, 8 धनबाद एक वर्धमान स्टेशन से गायब

लातेहार: मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, लैंड माइंस ब्लास्ट में 6 जवान शहीद

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 28, 2018, 1:35 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर