लाइव टीवी

लातेहार: नक्सलियों ने रेलवे कंसट्रक्शन साइट पर मचाया उत्पात, हाइवा समेत कई वाहनों को किया आग के हवाले
Latehar News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: January 1, 2020, 12:42 PM IST
लातेहार: नक्सलियों ने रेलवे कंसट्रक्शन साइट पर मचाया उत्पात, हाइवा समेत कई वाहनों को किया आग के हवाले
लातेहार में नक्सलियों ने कंसट्रक्शन साइट पर किया हमला

लातेहार (Latehar) जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने रेलवे कंसट्रक्शन साइट (Construction site) पर हमला (attack) कर जमकर तांडव मचाया है. नक्सलियों ने कंसट्रक्शन साइट पर हमला कर कई वाहनों को आग के हवाले किया.

  • Share this:
लातेहार. झारखंड के लातेहार (Latehar) जिले में नक्सलियों (Naxalites) ने रेलवे कंसट्रक्शन साइट (Construction site) पर हमला (attack) कर जमकर तांडव मचाया है. नक्सलियों ने कंसट्रक्शन साइट पर हमला कर कई वाहनों को आग के हवाले किया. साथ ही नक्सलियों ने इस दौरान साइट पर जमकर गोलीबारी भी की. अचानक हुए इस हमले से इलाके के लोगों नें सनसनी फैल गई है. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस (latehar Police) मामले की जांच में जुट गई है.

हमले के दौरान चार हाइवा के शीशा तोड़ किया क्षतिग्रस्त

घटना जिले के चंदवा थानाक्षेत्र के केदवाटोला है, जहां नक्सलियों ने रेलवे कंसट्रक्शन साइट पर हमला बोल दिया. हमले के दौरान नक्सलियों ने एक पोकलेन, एक हाइवा व एक रोलर को आग के हवाले कर दिया, जबकि चार हाइवा के शीशा तोड़ क्षतिग्रस्त कर दिया है. बता दें कि यह हमला उस वक्त हुआ जब रेलवे कन्सट्रक्शन कंपनी द्वारा बरवाडीह व बरकाकाना के बीच तीसरी लाइन निर्माण कार्य चल रहा था.

हमला के दौरान नक्सलियों ने कई वाहनों में लगाई आग
हमला के दौरान नक्सलियों ने कई वाहनों में लगाई आग


घटनास्थल से पुलिस को दर्जनों कारतूस के खोखे हुए बरामद

घटना की सूचना मिलने के साथ ही SDPO विरेन्द्र राम दलबल के साथ घटनास्थल पहुंचे और नक्सलियों की तलाश में जुट गए. बता दें कि घटनास्थल में टीपीएससी संगठन द्वारा पर्चा छोड़ हमला की जिम्मेदारी ली है. वहीं घटनास्थल से पुलिस को दर्जनों कारतूस के खोखे बरामद हुए है. गौरतलब है कि जिले में इन दिनों नक्सली घटना में खूब इजाफा हुआ है. वहीं घटना के बाद लोगों में नक्सलियों का भय देखने को मिल रहा है.

( लातेहार से विकास की रिपोर्ट )यह भी पढ़ें- 17 लोगों से एक करोड़ की ऑनलाइन ठगी के चार आरोपी बिहार व झारखंड से गिरफ्तार

यह भी पढ़ें- खूंटी: नक्सलियों ने उड़ाया निर्माणाधीन स्वास्थ्य उपकेंद्र, पोस्टर लगाकर पुलिस कैंप को हटाने की दी धमकी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 31, 2019, 1:40 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर