लाइव टीवी

जतरा मेले में हाइड्रोजन गैस का सिलेंडर फटने से एक की मौत,15 घायल
Latehar News in Hindi

News18 Jharkhand
Updated: November 15, 2018, 8:09 AM IST
जतरा मेले में हाइड्रोजन गैस का सिलेंडर फटने से एक की मौत,15 घायल
मेले में हाइड्रोजन गैस का सिलेंडर फटा

झारखंड के बालूमाथ प्रखंड के मैकयाटांड में बुधवार को छठ पूजा के अवसर पर आयोजित जतरा मेला में बैलून फुलाने वाला गैस का सिलेंडर फटने से एक की मौत हो गई, तो वहीं 15 लोग घायल हो गए.सभी घायलों को बालूमाथ अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.

  • Share this:
झारखंड के बालूमाथ प्रखंड के मैकयाटांड में बुधवार को छठ पूजा के अवसर पर आयोजित जतरा मेला में बैलून फुलाने वाला गैस का सिलेंडर फटने से एक की मौत हो गई, तो वहीं 15 लोग घायल हो गए.सभी घायलों को बालूमाथ अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.इस दुर्घटना में एक व्यक्ति की अस्पताल में इलाज के समय लाते हुए एक युवक की मौत हो गई, मृतक की शिनाख्त अयूब खान के रूप में हुई जो कि जिले लोहरदगा का रहने वाला था. बता दें कि जतरा मेले में करीब 10 हजार लोगों की भारी भीड़ उमड़ी थी.

लोगों के मुताबिक छठ पूजा के अवसर पर जतरा मेला का आयोजन किया गया था.इसी दौरान वहां गुब्बारे में गैस भरने वाला सिलेंडर भी आया था. अचानक किसी तरह सिलेंडर फट गया, जिससे एक युवक की मौत हो गई और करीब 15 लोग घायल हो गए. इस घटना के बाद मेले में अफरा-तफरी मच गयी. वहीं घायलों में कमलेश यादव, मो. जमीरउद्दीन ,राहुल गंझु, प्रदीप उरांव, रामनाथ लोहरा, अनिमा कुमारी, राजेश्वर उरांव, अरुण मिंज, कैसर रजा, सचिन उरांव, राजकुमार उरांव, और अनिता कुमारी शामिल हैं. सभी की स्थिति गंभीर बनी हुई है.  इधर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंचकर राहत कार्य चला रही है. फिलहाल सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है.

( लातेहार से विकास की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें-  बालूमाथ पुलिस ने किया टीपीसी के दो नक्सली को गिरफ्तार

यह भी देखें-  VIDEO: डकैती करने आए बदमाशों ने युवक को मारी गोली

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2018, 8:09 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर