लाइव टीवी

पिकअप वैन और ऑटो की टक्कर में आंगनबाड़ी सेविका की मौत, 9 यात्री घायल

News18 Jharkhand
Updated: October 3, 2019, 6:38 PM IST
पिकअप वैन और ऑटो की टक्कर में आंगनबाड़ी सेविका की मौत, 9 यात्री घायल
लातेहार में पिकअप वैन और ऑटो में आमने-सामने की टक्कर हुई (सांकेतिक तस्वीर)

9 घायलों में से पांच की हालत बेहद नाजुक है. उन्हें प्राथमिक इलाज देकर स्वास्थ्य केन्द्र से रिम्स, रांची रेफर कर दिया गया.

  • Share this:
लातेहार. (Latehar) पिकअप वैन और ऑटो की टक्कर (Road Accident) में एक महिला की मौत हो गई, जबकि 5 महिला समेत 9 यात्री घायल हो गये. घायलों (Injured) में पांच की स्थिति नाजुक बनी हुई है. हादसा चंदवा थानाक्षेत्र के कठपुलिया के समीप एनएच-75 पर पेश आया. राहगीरों ने मानवता का परिचय देते घायलों को पास के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में पहुंचाया. जहां से 5 घायलों को रिम्स (RIMS) रेफर कर दिया गया. मृतका की पहचान महिला थानाक्षेत्र के रखांत गांव की आंगनबाड़ी सेविका के रूप में हुई. वह कार्यालय के काम से चंदवा जा रही थी.

राहगीरों ने घायलों को पहुंचाया अस्पताल 

यूपी नंबर का पिकअप वैन रांची से सब्जी लेकर डालटनगंज की ओर जा रहा था. इसी दौरान वह अनियंत्रित होकर सामने से आ रहे ऑटो में टक्कर मार दी. हादसे में ऑटो सड़क से नीचे खाई में जा गिरा, जबकि पिकअक वैन सड़क के बीचोबीच पलट गया.

घटना के बाद मौके पर हंगामा मच गया. पुलिस को इसके बारे में सूचना दी गई. कुछ यात्री ऑटो के नीचे दबे हुए थे, उन्हें राहगीरों ने बाहर निकाला. राहगीरों ने ही सभी घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

स्वास्थ्य केन्द्र की डॉक्टर निर्मला शांति लकड़ा ने बताया कि 9 में से पांच घायलों की हालत बेहद नाजुक है. इसलिए उन्हें प्राथमिक इलाज देकर रिम्स, रांची रेफर किया गया है. बाकी चार को इलाज के बाद घर भेज दिया जाएगा.

इनपुट- विकास कुमार 

ये भी पढ़ें- हत्या के आरोपी JMM नेता ने थामा BJP का दामन, मंच पर चढ़कर पीड़ित परिजनों ने जताया विरोध 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 3, 2019, 6:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर