ओझागुनी के चक्कर में शख्स की पत्थर से कूचकर हत्या

तेजन मुंडा किसी काम से घर से बाहर गये थे. जिसके बाद देर रात तक घर वापस नहीं लौटे. खोजबीन की गई, तो घर से कुछ दूरी पर उनकी लाश मिली

News18 Jharkhand
Updated: September 12, 2019, 5:18 PM IST
ओझागुनी के चक्कर में शख्स की पत्थर से कूचकर हत्या
लातेहार में अंधविश्वास में शख्स की पीट-पीट कर हत्या
News18 Jharkhand
Updated: September 12, 2019, 5:18 PM IST
लातेहार. चंदवा थानाक्षेत्र के तावापानी गांव में एक शख्स की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान 55 वर्षीय तेजन मुण्डा के रूप में हुई. घरवालों के मुताबिक तेजन को रड और पत्थर से कूचकर मार डाला गया. घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस गांव पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक ओझागुनी का काम करता था. ऐसी आशंका है कि इसी सिलसिले में उसकी हत्या की गई.

बेटे सुनील मुंडा ने बताया कि तेजन बुधवार शाम को पास के गांव में जतरा का मेला देखने गये थे. मेला  देखकर वह घर लौटे. फिर किसी काम से बाहर निकल गये. जिसके बाद देर रात तक घर वापस नहीं लौटे. खोजबीन की गई, तो घर से कुछ दूरी पर उनकी लाश मिली.

मृतक के शरीर पर गहरे जख्म के कई निशान पाये गये. सर पर रड से वार किये गये थे. और पत्थर से कूच डाला गया था. परिवारवालों के बयान पर चंदवा थाने में इस सिलसिले में केस दर्ज किया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस के मुताबिक पहली नजर में ये अंधविश्वास का मामला लगता है.

इनपुट- विकास कुमार

ये भी पढ़ें- गढ़वा में वज्रपात की चपेट में आने से 8 मजदूरों की मौत

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 5:17 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...