लाइव टीवी

लूट का षडयंत्र रच रहे चार अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

News18 Jharkhand
Updated: July 1, 2018, 2:05 PM IST
लूट का षडयंत्र रच रहे चार अपराधियों को पुलिस ने दबोचा
गुप्त सूचना के आधार पर लातेहार पुलिस ने चार अपराधियों को दबोचा

गिरोह का सरगना चंद्रशेखर ने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर दो हाईवा को लूट जमशेदपुर में ले जाकर बेच दिया था. जमशेदपुर में ये विक्रम नाम के व्यक्ति से संपर्क में थे जो इन्हें सहयोग किया करता था.

  • Share this:
लातेहार पुलिस ने लूट का षडयंत्र रच रहे चार अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. कुछ समय पहले इस गिरोह का सरगना चंद्रशेखर ने गिरोह के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर दो हाईवा को लूट जमशेदपुर में ले जाकर बेच दिया था. जमशेदपुर में ये विक्रम नाम के व्यक्ति से संपर्क में थे जो इन्हें सहयोग किया करता था. पुलिस के अनुसार गिरोह के बाकी के अपराधियों को गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

प्रेस वार्ता कर लातेहार के एसपी प्रशांत आनंद ने बताया कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी की सड़क लुटेरे लूट की योजना बना रहे हैं. उसी गुप्त सूचना के आधार पर बालूमाथ पुलिस ने एक टीम बना कर थाना क्षेत्र के बुकरू मोड़ के पास छापेमारी कर चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 पिस्टल, 8 गोली, 4 मोबाइल फोन व चोरी की गई दो कार को बरामद किया.

बता दें कि ये अपराधी पिछले कई महीनों से सड़क पर राहगीरों से लूटपाट करते आ रहे हैं. गिरफ्तार अपराधियों ने पिछले दिनों हाईवा ट्रक, कार और अन्य वाहनों को लूटा है. ये अपराधी कुछ महीनों से पुलिस के लिए सिरदर्द बन गए थे. ये अपराधी गुमला, चतरा समेत राज्य के और कई जिलों में सक्रिय थे. कई जिलों की पुलिस इन अपराधियों को तलाश रही थी.

(लातेहार से विकास की रिपोर्ट)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 1, 2018, 2:05 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर