अपना शहर चुनें

States

लातेहार: पुलिस से मुठभेड़ के दौरान नक्सलियों ने विस्फोट किया सीरीज बम, एक ग्रामीण महिला की मौत

पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली मौके से भाग निकले
पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सली मौके से भाग निकले

Police-Naxal Encounter in Latehar: महिला सूखा पत्‍ता चुनने के लिए जंगल गई हुई थी. इसी दौरान वह नक्सलियों ने विस्फोट की चपेट में आ गई. जिससे उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
लातेहार. झारखंड के लातेहार जिले के गारू थानाक्षेत्र के पंडरा घघरी जंगल में पुलिस और नक्सलियों के बीच भीषण मुठभेड़ (Police-Naxal Encounter) हुई. इस दौरान दोनों तरफ से कई राउंड फायरिंग की गई. मुठभेड़ में पुलिस को भारी पड़ता देख नक्सलियों ने सीरीज बम (Series Bomb) विस्फोट किया. विस्फोट की चपेट में आने से दो ग्रामीण महिलाएं जख्मी हो गईं. कुछ देर बाद एक महिला की मौत हो गई. घायल महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस को जंगल से नक्सलियों के कई सामान बरामद हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक महिला सूखा पत्‍ता चुनने के लिए जंगल गई हुई थी. इसी दौरान वह विस्फोट की चपेट में आ गई. मुठभेड़ के बाद पुलिस जंगल में सर्च अभियान चल रहा है. पुलिस ने बताया कि जंगल में नक्‍सलियों के जमावड़े की सूचना मिली थी. इसी सूचना पर सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. पुलिस को देखते ही नक्सली फायरिंग करने लगे. जिसके बाद पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई.

हताहत की कोई सूचना नहीं 



मुठभेड़ में झारखंड जगुआर और जिला पुलिस के जवान शामिल हुए. मुठभेड़ में किसी नक्सली को गोली लगने की कोई सूचना नहीं है. पुलिस को भी कोई नुकसान नहीं हुआ है. लगभग आधा घंटा तक दोनों ओर से मुठभेड़ जारी रही. फायरिंग करते हुए नक्सली मौके से भाग निकले. मुठभेड़ के बाद घटनास्थल पर अतिरिक्त पुलिस बल को भेजा गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज