लाइव टीवी

नक्सलियों के खिलाफ लातेहार पुलिस को मिली कामयाबी, एके-56 व 59 राउंड गोलियां बरामद

News18 Jharkhand
Updated: June 18, 2018, 7:43 PM IST
नक्सलियों के खिलाफ लातेहार पुलिस को मिली कामयाबी, एके-56 व 59 राउंड गोलियां बरामद
नक्सली हथियार बरामद

एसपी प्रशांत आनंद को सूचना मिली कि गारू थाना क्षेत्र के कुई जंगल में माओवादी जमा हुए हैं. इस सूचना पर एसपी ने नक्सल विरोधी अभियान चलाया

  • Share this:
लातेहार पुलिस को नक्सलियों के खिलाफ एक बार फिर बड़ी कामयाबी हाथ लगी. पुलिस ने नक्सलियों के द्वारा छिपाये गये हथियारों को बरामद कर लिया. पुलिस के मुताबिक किसी बड़े घटना को अंजाम देने के लिए नक्सलियों ने इन हथियारों को रखा था.

दरअसल एसपी प्रशांत आनंद को सूचना मिली कि गारू थाना क्षेत्र के कुई जंगल में माओवादी जमा हुए हैं. इस सूचना पर एसपी ने नक्सल विरोधी अभियान चलाया. अभियान में जिला पुलिस और सीआरपीएफ-214 बटालियन के जवाल शामिल हुए. लेकिन नक्सलियों को पुलिस के आने की भनक पहले ही मिल गई. इसलिए नक्सली वहां से भाग निकले.

बाद में पुलिस ने सर्च अभियान चलाकर एक एके 56, 59 राउंड जिन्दा कारतूस, पिठू, मोबाइल और कम्बल बरामद किये. गौरतलब है नक्सली किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में गारू थाना क्षेत्र के जंगल में जमा हुए थे. गारू थाना के प्रभारी सुभाष पासवान ने बताया कि नक्सलियों ने जमीन के अंदर हथियार छुपाया था.

(विकास कुमार की रिपोर्ट)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 18, 2018, 7:42 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर