बीओबी के ग्राहक सेवा केंद्र में चोरी का प्रयास

बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के आधार शाखा सह ग्राहक सेवा केंद्र में रविवार देर रात बदमाशों ने चोरी का प्रयास किया.इस खबर से पुलिस में हड़कंप मच गया और उसने आनन-फानन मौके पर पहुंच मौका मुआयना किया.

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2018, 11:11 PM IST
बीओबी के ग्राहक सेवा केंद्र में चोरी का प्रयास
यहां से सरिया काट कर बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र में घुसे चोर
Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: September 10, 2018, 11:11 PM IST
जनपद लातेहार के बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा के आधार शाखा सह ग्राहक सेवा केंद्र में रविवार देर रात बदमाशों ने चोरी का प्रयास किया.इस खबर से पुलिस में हड़कंप मच गया और उसने आनन-फानन मौके पर पहुंच मौका मुआयना किया. मौके पर पुलिस को पता चला कि चोरों ने ग्राहक सेवा केंद्र में केंद्र के छत के जंगले की रोड को काटा और रोशनदान के रास्ते अंदर घुसे और उसकी खिड़की को तोड़ दिया और लॉकर को तोड़ने का प्रयास किया.इस दौरान चोरों ने ग्राहक सेवा केंद्र के अलमारी को क्षतिग्रस्त कर दिया.

बैंक में कुछ खास ना हाथ लगने पर चोर वहीं बगल के मकान में एक निजी क्लीनिक (सिद्दी विनायक क्लीनिक) के संचालक सत्यम कुमार के घर में घुस गए. वहां से चोरो ने 3500 रुपया और एक मोबाइल दो चार्जर और हेडफोन की चोरी की. इस संबंध में ग्राहक सेवा केंद्र के संचालक मदन प्रसाद और सत्यम कुमार ने बालूमाथ थाना में मामले की प्राथमिकी दर्ज कराई है.इधर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. थाना प्रभारी सनोज चौधरी ने मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी प्राप्त की.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर