लाइव टीवी

पलामू प्रमंडल के नेताओं से बोले CM- आने वाले चुनाव आसान नहीं होंगे, जमीन पर करें काम

News18 Jharkhand
Updated: August 29, 2018, 7:56 PM IST
पलामू प्रमंडल के नेताओं से बोले CM- आने वाले चुनाव आसान नहीं होंगे, जमीन पर करें काम
सीएम रघुवर दास का लातेहार दौरा

सीएम ने कहा कि 2019 का लोकसभा और विधानसभा चुनाव काफी कठिन होगा, क्योंकि हम लगातार सत्ता में रहे हैं.

  • Share this:
लातेहार में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने उज्ज्वला योजना के तहत पांच सौ लाभुकों के बीच गैस चूल्हा का वितरण किया. साथ ही सिलाई मसीन, वन पट्टा का वितरण किया. सीएम ने भवन प्रमंडल विभाग के विभिन्न योजनाओं का भी उद्घाटन किया.

वहीं नवोदय विद्यालय में पलामू प्रमंडल की भाजपा कोर कमेटी की बैठक सम्पन्न हुई.
इस बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री रघुवर दास ने की, जबकि बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा सहित जिले के भाजपा के सभी पांचों विधायक और सांसद मौजूद रहे.

बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास ने भाजपा नेताओं को साफ शब्दों में कहा कि किसी प्रकार की वे मुगालते में ना रहें, जमीन पर ज्यादा से ज्यादा काम करें. सीएम ने कहा कि 2019 का लोकसभा और विधानसभा चुनाव काफी कठिन होगा, क्योंकि हम लगातार सत्ता में रहे हैं. इससे पहले हम सत्ता में नहीं थे, लिहाजा यूपीए के खिलाफ नाराजगी का भी फायदा हमें मिला. लेकिन इस बार हम सत्ता में हैं, लिहाजा ज्यादा सावधान रहने की जरूरत है.

मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि यदि विधानसभा चुनाव के दौरान विपक्ष महागठबंधन बनाता है, तो उसका भी मुकाबला करने के लिए हमें तैयार रहना होगा.

(विकास कुमार की रिपोर्ट)

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 29, 2018, 7:54 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर