लाइव टीवी

पहली बरसात में बह गया पुल का अस्थायी निमार्ण, हादसा टला
Latehar News in Hindi

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: June 26, 2018, 11:27 PM IST
पहली बरसात में बह गया पुल का अस्थायी निमार्ण, हादसा टला
बरसात की पहली वर्षा में बहा पुल का अस्थायी निर्माण

आवागमन की सुविधा को लातेहार जिले में बनाया गया पुल का अस्थायी निर्माण बरसात के पहली वर्षा में ही बह गया. कुछ ही मिनट पहले पुल के इस मार्ग पर वाहन गुजर रहे थे. मंगलवार को जब एक वाहन इस पर जाने की तैयारी कर रहा था तभी यह बह गया.

  • Share this:

आवागमन की सुविधा को लातेहार जिले में बनाया गया पुल का अस्थायी निर्माण बरसात के पहली वर्षा में ही बह गया. कुछ ही मिनट पहले पुल के इस मार्ग पर वाहन  गुजर रहे थे. मंगलवार को जब एक वाहन इस पर जाने की तैयारी कर रहा था तभी यह बह गया.संयोग से एक बड़ा हादसा टल गया लेकिन सड़क के किनारे गाड़ियों की लम्बी कतार लग गई और आवागमन पूरी तरह बाधित हो गया. गौरतलब है की यही पुल पिछले बरसात में भी बह गया था जब इस पुल का निर्माण चल रहा था. जिसके बाद यह अस्थायी व्यवस्था बनाई गई थी जो पानी के रेले में बह गई. यह पुल बह जाने से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.


स्थानीय ग्रामीणों की बात मानें इस पुल का निर्माण बरसात के पहले हो गया होता तो लोगों को परेशानी नहीं होती लेकिन जिला प्रशासन ने इस पुल का निर्माण समय पर नहीं कराया. वहीं जिस तरह से यह हादसा हुआ है उससे लगता है कि विपक्ष इस  मुददे को जल्द गरमा सकता है.पुलों के निर्माण को लेकर हमेशा विपक्ष में जो भी पार्टी हो, वह सत्ता पक्ष को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ती है.जिस तरह से यह पुल बहा, उससे भ्रष्टाचार की गंध तो जनता भी इसमें सूंघ रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 26, 2018, 11:27 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर