लाइव टीवी

महिला यात्री से छेड़छाड़ करने वाले आरपीएफ के जवान की जमकर धुनाई, पुलिस को सौंपा

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: January 8, 2019, 12:02 AM IST
महिला यात्री से छेड़छाड़ करने वाले आरपीएफ के जवान की जमकर धुनाई, पुलिस को सौंपा
छेड़खानी के आरोपी सिपाही को ले जाती स्थानीय थाना पुलिस

पुलिस ने आरोपी आरपीएफ जवान को अपने कब्जे में ले लिया और महिला से तहरीर ले मुकदमा दर्ज की कारर्वाई में जुट गई. वहीं इस बात की वहां कड़ी भर्त्सना लोगों ने की कि जिन जवानों पर यात्रियों की सुरक्षा का जिम्मा होता है, उनका यह रूप देखने को मिलेगा तो लोग फिर कहां जाएंगे.

  • Share this:
जिला मुख्यालय के लातेहार रेलवे प्लेटफॉर्म पर आरपीएफ जवान के द्वारा महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया. लोगों से पता चला कि शराब के नशे में धुत आरपीएफ के जवान की यह घिनौनी हरकत जनता के सामने आई तो आक्रोशित यात्रियों ने उसकी जमकर धुनाई कर दी. उसके बाद उसे स्थानीय थाना पुलिस को सौंप दिया. यह मामला सोमवार को रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक का है. यहां ट्रेन के इंतजार में एक महिला बैठी हुई थी. आरोप है कि तब ही आरपीएफ का जवान महिला को अपने पास बुलाकर उससे बतसलूकी करने लगा.

इसपर  महिला ने शोर मचा दिया और यात्री इकट्ठे हो गए. जब महिला ने सिपाही की करतूत बताई तो सबने आरपीएफ के जवान की धुनाई शुरु कर दी. आरोपी किसी तरह जान बचा कर स्टेशन मास्टर के केबिन में घुस गया. जैसे ही थाना को मामले की सूचना हुई तो वहां की थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची.

पुलिस ने  आरोपी आरपीएफ जवान को अपने कब्जे में ले लिया और महिला से तहरीर ले मुकदमा दर्ज की कारर्वाई में जुट गई. वहीं इस बात की वहां कड़ी भर्त्सना लोगों ने की कि जिन जवानों पर यात्रियों की सुरक्षा का जिम्मा होता है, उनका यह रूप देखने को मिलेगा तो लोग फिर कहां जाएंगे.



यह भी पढ़ें - गुमला: हाथियों के झुंड ने मां-बेटी को कुचला, ग्रामीणों में दहशत का माहौल

यह भी देखें - जमशेदपुर: गाना बजते ही कुछ इस तरह झूमने लगे सीएम रघुवर दास

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 8, 2019, 12:02 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर