लाइव टीवी

इलाज के लिए घर में रखे थे पैसे, लूटकर ले गए चोर
Latehar News in Hindi

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: July 21, 2018, 7:58 AM IST
इलाज के लिए घर में रखे थे पैसे, लूटकर ले गए चोर
इलाज के लिए घर में रखे थे पैसे, लूटकर ले गए चोर

घर में घुसकर चोरों ने करीब 36 हजार नकद रुपए समेत सोने और चांदी के आभूषण मिलाकर करीब डेढ़ लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

  • Share this:
झारखंड के लातेहार जिले में इन दिनों हर वर्ग के लोग चोरों के आतंक से दहशत में हैं. ऐसा ही एक मामला लातेहार जिले के चंदवा थाना के शहरी क्षेत्र से सटे इलाके में सामने आया है. बता दें कि इस दौरान बंद घर में घुसकर चोरों ने करीब 36 हजार नकद रुपए समेत सोने और चांदी के आभूषण मिलाकर करीब डेढ़ लाख की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक पीड़ित का एक बेटा पूरी तरह से दिव्यांग है. वह न तो चल सकता है और ना ही ठीक से किसी को देख पाता है. इसी के इलाज के लिए रिश्तेदारों से रुपए कर्ज लेकर घर में रखे हुए थे. आज बेटे का कोलकाता में इलाज होना था. ऐसे में घर में हुई इस भीषण चोरी से परिवार सकते में है. इधर, मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच में जुट गई है. पुलिस घर के आसपास रहने वाले सभी लोगों से पूछताछ कर जानकारी जुटा रही है.

वहीं पीड़ित परिवार के साथ घटी घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश है. घटना को लेकर पीड़ित ओम गिरी ने बताया कि बीती रात शुक्रवार को परिवार के सभी लोग खाना खाकर गर्मी की वजह से छत पर सोने चले गए थे. अहले सुबह जब नीचे आए तो देखा कि घर का दरवाजा खुला हुआ था. कमरे में जाने पर अलमारी के पास कपड़े बिखरे पड़े थे. साथ ही उसमें रखे सारे नकद रुपए और जेवरात गायब थे.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 21, 2018, 7:58 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर