Home /News /jharkhand /

भीषण सड़क दुर्घटना में तीन की मौत

भीषण सड़क दुर्घटना में तीन की मौत

कमलेश्वर पांडेय
इंस्पेक्टर, चंदवा

कमलेश्वर पांडेय इंस्पेक्टर, चंदवा

झारखंड के लातेहार जिला में एक भीषण सड़क हादसा में तीन लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. यह सड़क दुर्घटना चंदवा थाना के अमझरिया घाटी के पास घटी है.

    झारखंड के लातेहार जिला में एक भीषण सड़क हादसा में तीन लोगों की दुर्घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यह सड़क दुर्घटना चंदवा थाना के अमझरिया घाटी के पास घटी है. मारुती स्वीफ्ट और ट्रक के बीच आमने - सामने टक्कर हुई.  इस दुर्घटना में घायल एक महिला को पुलिस इलाज के लिए पास में ही कुडूं ले गई है.

    सड़क दुर्घटना में मृत हुए सभी तीन लोगों को एक ही परिवार का माना जा रहा है. समझा जा रहा है कि तीनों लोग माता-पिता और पुत्र हैं. वैसे पुलिस पक्के तौर पर मृतकों की पहचान करने में जुटी हुई है. सभी मृतक डाल्टेनगंज के रहने वाले हैं. ये सभी रांची से डाल्टेनगंज लौट रहे थे जब यह सड़क दुर्घटना घटी.

    मौके पर मौजूद चंदवा थाना के इंस्पेक्टर कमलेश्वर पांडेय ने कहा कि दुर्घटनास्थल का मुआयना करने से ऐसा लग रहा है कि मारुती स्वीफ्ट कार का ड्राइवर सड़क की टर्निंग के पास गाड़ी पर से संतुलन संभवत: खो दिया था. तभी ठीक उसी समय दूसरी दिशा से आ रहे ट्रक ने कार को धक्का मार दिया. उन्होंने कहा कि ट्रक पर श्रीकृष्णा लिखा हुआ है. उन्होंने कहा कि पुलिस मृतकों के परिजनों का पता लगाने का कोशिश कर रही है.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर