लाइव टीवी

12 वर्षीय नाबालिग से तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
Latehar News in Hindi

Vikas Kumar | News18 Jharkhand
Updated: November 8, 2018, 10:09 PM IST
12 वर्षीय नाबालिग से तीन युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म
महुवाडांड थाना जिसके नजदीक ही स्थित है सरकारी अस्पताल

महुआडांड थाना क्षेत्र के चटकपुर निवासी 12 वर्षीय नाबालिग के साथ गांव के ही तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया जब वह नदी नहाने गई थी. मासूम से दुष्कर्म की यह घटना विगत रविवार को हुई थी.

  • Share this:
जनपद लातेहार के महुआडांड थाना क्षेत्र अंतर्गत चटकपुर निवासी 12 वर्षीय नाबालिग के साथ गांव के ही तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया जब वह नदी नहाने गई थी. मासूम से दुष्कर्म की यह घटना विगत रविवार को हुई थी लेकिन आरोपियों ने लड़की को  जान से मारने की धमकी दे किसी को नहीं बताने की कह रखा था. जब बालिका की हालत असामान्य और खराब नजर आई तो उसकी मां के द्वारा बार बार पूछने पर लड़की ने पूरे मामले के बारे में रोते हुए घर में बताया. इसके बाद परिवार वाले पीड़िता को लेकर सीधे महुआडांड महिला थाना पहुंचे और वहां पूरी घटना बताते हुए रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए युवकों को नामजद करते हुए तहरीर दी.

बालिका ने पुलिस को बताया कि गांव के ही तीन लड़कों ने मुझे नदी पर जबरन शराब पिलाई और फिर बारी-बारी से तीनों लड़कों ने उसके साथ गंदा काम किया. इस संबंध में एसडीपीएओ एहतेशाम विकार ने बताया कि मामले की सूचना लड़की के परिजनों के द्वारा मिली है. पीड़ित बालिका के ब्यान पर एफआईआर दर्ज कर उसको मेडिकल जांच हेतु भेजा गया. वहीं आरोपी फरार हैं. पुलिस ने पीड़ित पक्ष को आश्वास्त किया कि आरोपी जल्द सलाखों के पीछे होंगे और उनको सख्त सजा दिलाने का काम पुलिस करेगी.

यह भी पढ़ें - धनबाद: गंदा पानी आने से नाराज महिलाओं ने कहा नहीं करेंगे छठ पूजा

यह भी पढ़ें - पाकुड़िया वासियों को मिली सौगात, कुपोषण उपचार केन्द्र का उद्घाटन

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2018, 10:09 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर