...जब अपने ही थाने से चोर की तरह भागे सब इंस्पेक्टर, खाली हाथ रह गई ACB की टीम

News18 Jharkhand
Updated: August 21, 2019, 10:03 AM IST
...जब अपने ही थाने से चोर की तरह भागे सब इंस्पेक्टर, खाली हाथ रह गई ACB की टीम
लातेहार के मनिका में घूस लेते गिरफ्तार होने से बचने के लिए थाने की छत से कूदकर भागे सब इंस्पेक्टर.

एसआई रविन्द्र महली एक शख्स से आठ हजार रुपए घूस लेकर अपने चैंबर की तरफ बढ़ रहे थे. इसी दौरान एसीबी की टीम ने उन्हें दबोचने की कोशिश की, लेकिन वह थाने की छत से कूदकर फरार हो गए.

  • Share this:
लातेहार के मनिका थाने में तैनात एसआई (Sub Inspector) रविन्द्र महली के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्‍हें थाने (Police Station) की छत से कूदकर भागना पड़ा. दरअसल, मंगलवार को एसीबी (ACB) की टीम उन्हें रंगे हाथों घूस (Bribe) लेते पकड़ने के लिए जाल बिछाई थी. रविन्द्र महली एक शख्स से आठ हजार रुपए घूस लेकर अपने चैंबर की तरफ बढ़ रहे थे. इसी दौरान एसीबी की टीम ने उन्हें दबोचने की कोशिश की, लेकिन एसआई थाने की छत से कूदकर फरार हो गए. टीम के लोगों ने पीछा भी किया, लेकिन एसआई हाथ नहीं आया. बाद में टीम ने थाने में मौजूद एसआई के कमरे की तलाशी ली, जहां से 51 हजार रुपये बरामद किए.

केस निपटाने के लिए ले रहा था घूस 

दरअसल, मनिका निवासी शिवशंभू प्रसाद ने एसआई रविंद्र कुमार महली के विरुद्ध एसीबी में घूस मांगने की शिकायत दर्ज कराई थी. इसी शिकायत पर एसीबी ने एसआई को रंगे हाथों दबोचने की योजना बनाई थी. शिवशंभू प्रसाद पर फसल को नुकसान पहुंचाने का केस मनिका थाने में दर्ज है. इसी मामले को लेकर एसआई रविंद्र महली केस मैनेज करने के लिए शंभू प्रसाद से दस हजार रुपये की मांग की थी. मामला 8 हजार रुपए पर फाइनल हुआ था.

धनबाद में इंजीनियर गिरफ्तार 

उधर, धनबाद में नगर निगम के सहायक अभियंता मनोज कुमार को 17 हजार रुपये रिश्वत लेते की एसीबी की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. आरोपी अभियंता बिल पास कराने के लिए संवेदक से घूस ले रहे थे.

रिपोर्ट- विकास और अभिषेक

ये भी पढ़ें- एक घंटे देर से पहुंचा नाजिर, तो डीडीसी ने कराई 20 उठक-बैठक, कर्मचारियों में गुस्सा
Loading...

ट्यूशन जा रही छात्रा पर एसिड अटैक, थाने के पास दो युवकों ने दिया घटना को अंजाम

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए लातेहार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 21, 2019, 9:42 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...